Sunday 24 December 2017

Sangmane विदेशी मुद्रा व्यापार


। चुपके ईए - फ़ीचर-समृद्ध और उपयोगकर्ता-अनुकूल एमटी 4 के लिए व्यापार प्रबंधक: 3 2018 - लाभ छुपाएं दलाल से नुकसान रोकें - नकली असली स्टॉप लॉस सेट करें और दलाल को बेवकूफ बनाने के लिए लाभ उठाएं - स्टॉप लॉज को संशोधित करें और आसानी से अपने माउस के साथ लाभ लें - क्षैतिज लाइनों का उपयोग करके छुपी लंबित ऑर्डर की असीमित संख्याएं - ईए कुछ आदेश बंद करने के लिए - एक बटन के साथ तत्काल ओपन बटससेल बाजार ऑर्डर जैसे अल्टा 2 - किसी भी छिपा हुआ रोक नुकसान को सेट करें या लाभ मूल्य ले जाएं, यहां तक ​​कि 1 पीईपी या उससे कम - छुपी लंबित ऑर्डर के लिए ओसीओ (एक-रद्द करना-अन्य) फ़ंक्शन कुछ विदेशी मुद्रा दलालों अपने स्टॉप लॉस और प्रॉफिट ऑर्डर के शिकार करने की एक गंदी आदत है, जो उम्मीद है कि अपने कुछ उपयोगकर्ताओं को व्यापार से बाहर करने के लिए सही समय पर अपने स्प्रेड को समायोजित करें। इसे रोक और सीमा आदेश शिकार के रूप में जाना जाता है। चुपके ईए में आपके वास्तविक स्टॉप लॉस और प्रॉफिट की सीमा को दलालों से छुपाने की क्षमता है, ताकि वे इस कार्यवाही को नहीं ले सकें या कम से कम सही समय पर न लें। मैं 6 महीने से ज्यादा के लिए सबसे अच्छा ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग कर रहा हूं। मैं आपके साथ एमबीएस व्यापार अलर्ट तीरों पर चर्चा करना चाहता हूं, मैं आपके साथ इस एमबीएस व्यापार सिग्नल तीरों को साझा करना चाहता हूं। आप इसे 1 बार और 4 बार इस्तेमाल कर सकते हैं। यह टीपी 50, स्ल 50 या किसी भी पैरामीटर के साथ प्रदर्शन कर सकता है। मुझे वास्तव में ऐसा पसंद है और इसके साथ नकदी बनाई है। एक महान ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें मैं 5 और 4 नंबर एजेंट का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन जब मैं ग्राफ़ पर कार्यक्रम की स्थिति में हूं, तो मुझे गलती गलत स्टॉप लॉस या क्रय की आपूर्ति प्रदान करते हैं। कृपया मुझे इस कार्यक्रम में मदद की ज़रूरत है या अगर मुझे ऐसा कोई भी मिल सकता है जो मैं करता हूं तो मैं आभारी रहूंगा कृपया मैंने EURUSD का विपणन किया और इसे सिग्नल के साथ खरीद रहा हूं। कृपया मैं बेहतर वर्णन करेगा लेकिन वर्तमान में एक खरीद से बाहर निकलने की तलाश कर रहा हूं और कार्यक्रम छोड़ने की पेशकश कर रहा हूं। मैं इस एक का उपयोग कर रहा हूँ यह खतरे पर निर्भर करता है, खरीदारियों का इंतजार करता है, और उद्योग की खरीद भी करता है आप एसएल और टीपी के संग्रह को भी स्थानांतरित कर सकते हैं एक बहुत ही उत्कृष्ट आईएमओ मैं अपनी अगली पोस्ट लंबित ऑर्डर के लिए और कार्यक्रम प्रकाशित करेगा। यदि आप उस सिस्टम का उपयोगकर्ता हैं, तो कृपया चर्चा करने के लिए मुझसे संपर्क करें। मैं 6 महीने से अधिक समय तक बेहतरीन ट्रेडिंग प्रणालियों में से एक का उपयोग कर रहा हूं। मैं आपके साथ एमबीएस व्यापार अलर्ट तीरों पर चर्चा करना चाहता हूं, मैं आपके साथ इस एमबीएस व्यापार सिग्नल तीरों को साझा करना चाहता हूं। आप इसे 1 बार और 4 बार इस्तेमाल कर सकते हैं। यह टीपी 50, स्ल 50 या किसी भी पैरामीटर के साथ प्रदर्शन कर सकता है। मुझे वास्तव में ऐसा पसंद है और इसके साथ नकदी बनाई है। एक महान ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें मैं 5 और 4 नंबर एजेंट का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन जब मैं ग्राफ़ पर कार्यक्रम की स्थिति में हूं, तो मुझे गलती गलत स्टॉप लॉस या क्रय की आपूर्ति प्रदान करते हैं। कृपया मुझे इस कार्यक्रम में मदद की ज़रूरत है या अगर मुझे ऐसा कोई भी मिल सकता है जो मैं करता हूं तो मैं आभारी रहूंगा कृपया मैंने EURUSD का विपणन किया और इसे सिग्नल के साथ खरीद रहा हूं। कृपया मैं बेहतर वर्णन करेगा लेकिन वर्तमान में एक खरीद से बाहर निकलने की तलाश कर रहा हूं और कार्यक्रम छोड़ने की पेशकश कर रहा हूं। मैं इस एक का उपयोग कर रहा हूँ यह खतरे पर निर्भर करता है, खरीदारियों का इंतजार करता है, और उद्योग की खरीद भी करता है आप एसएल और टीपी के संग्रह को भी स्थानांतरित कर सकते हैं एक बहुत ही उत्कृष्ट आईएमओ मैं अपनी अगली पोस्ट लंबित ऑर्डर के लिए और कार्यक्रम प्रकाशित करेगा। अगर आप उस प्रणाली का उपयोगकर्ता हैं, तो कृपया मुझे चर्चा करने के लिए बेझिझक संपर्क करें। जोखिम आधारित बहुत आकार के साथ लाइनों से तैयार करें यह फ़ेफ़फ़ेल्ड से संगमने द्वारा विकसित सर्वोत्तम सॉफ्टवेयर में से एक है। यह खुद संगमने से निर्देश है: एफएफ पर उपलब्ध कुछ महान लिपियों उपकरणों से प्रेरित इस प्लगइन ने व्यापार को आसान बना दिया है। मैंने इस सरल टूल को मुझे माउस (ड्रॉगिंग लाइन ऑब्जेक्ट) का उपयोग करके नए ऑर्डर के लिए एसएलटीपी निर्दिष्ट करने की क्षमता देने के लिए बनाया है। इनपुट SLTP मैन्युअल रूप से एक उबाऊ काम है, खासकर आलसी व्यापारी के लिए। यह मौजूदा ट्रेड एसएलटीपी की भी निगरानी करता है, जिसका अर्थ है कि वह वर्तमान एसएलटीपी और ओपन प्राइस (लंबित ऑर्डर के लिए) को संशोधित करेगा जब उसे ऑर्डर एसएलटीपी और इसी एसटीटीपी लाइन ऑब्जेक्ट के बीच अलग-अलग मान मिले। अन्य सुविधा - निर्दिष्ट जोखिम पर आधारित स्वचालित रूप से गणना की गई लोट साइज - एक सरल पॉपअप मेनू जो आपको टिकट संख्या के आधार पर एक आदेश को जल्दी से बंद करने की अनुमति देता है, जो कि अधिकांश लाइन ऑब्जेक्ट आधारित ट्रेडिंग टूल्स के विपरीत है, यह प्रोग्राम ईए का प्रयोग प्रत्येक लाइन पर ऑब्जेक्ट के लिए करता है, या एक स्क्रिप्ट जो कुछ विलंब के साथ लगातार पाशन का उपयोग करता है। यह माउस खींचने की गतिविधियों का पता लगाता है (इसलिए वह डीएलएल का उपयोग क्यों करता है) और आवश्यक स्क्रिप्ट को आग लगाता है सभी स्क्रिप्ट एक बार अपनी नौकरी लौटाएगी (मौजूदा ऑर्डर को संशोधित करने के लिए नए ऑर्डर खोलने) उपयोग करने के लिए: - संलग्न ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करें। इस ज़िप में 5 लिपियों (EasyOrder। mq4) और एक EasyOrder. dll - स्क्रिप्ट फ़ोल्डर्स, डीएलएल फाइल को लाइब्रेरीज़ फोल्डर में एक्स्ट्रेक्ट एमक्यू 4 फ़ाइलें शामिल हैं - जहां आप नए ऑर्डर खोलना चाहते हैं या एक्सीटिंग ऑर्डर को संशोधित करना चाहते हैं - आप को केवल चालान करना चाहिए EasyOrder. mq4 स्क्रिप्ट अन्य स्क्रिप्ट, EasyOrderDraw, EasyOrderSubmit, EasyOrderXXXX, साथी स्क्रिप्ट है जो डीएलएल द्वारा चलाए जा रहे हैं, न मैन्युअल रूप से चलाने के लिए नया आदेश - नया आदेश तैयार करने के लिए कॉम्बो बॉक्स पर क्लिक करें, जिसमें पाठ नया ऑर्डर है, Buy Stop चुनें (उदाहरण के लिए) - प्रोग्राम तीन पंक्तियां खींचना, उनमें से प्रत्येक एसएल (लाल), खुली कीमत (सोने) और टीपी (नीला) है। उन्हें आवश्यक स्थिति में खींचें - सबमिट करें पर क्लिक करें, सचेत विंडो पर प्रगति को पढ़ें, संशोधित करें SLTP - खींचें एसएलटीपी लाइन बंद करें आदेश - बंद करें बटन पर क्लिक करें, आपको ऑर्डर टिकट की सूची दिखाए जाने वाला पॉपअप विंडो निकालें - पॉपअप मेनू पर ऑर्डर विंडो के किसी भी हिस्से पर राइट क्लिक करें , निकालें चुनें मुझे लगता है कि वह कुछ का उल्लेख करना भूल गया क्योंकि जब मैं इसे चार्ट पर कुछ भी नहीं खींचता। आसान आदेश समारोह शुरू करने के लिए Mt4 में ToolgtOptions पर जाएं और DLL आयात की अनुमति दें पर क्लिक करें। फिर ठीक पर क्लिक करें स्क्रिप्ट सूची से इसे फिर से खींचें यदि आप इसे अपने चार्ट में देखते हैं तो आप सफल होते हैं। चेतावनी उच्च जोखिम निवेश 8221 विदेशी मुद्रा बाजार में भाग लेने के निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात, पैसे का निवेश न करें जो आप खोना नहीं कर सकते। किसी भी ऑफ-एक्सचेंज विदेशी मुद्रा लेनदेन में जोखिम के लिए काफी जोखिम होता है, जिसमें लाभ, पतदारी, सीमित नियामक संरक्षण और बाजार में अस्थिरता शामिल है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है, जो मुद्रा या मुद्रा युगल की कीमत, या तरलता पर काफी हद तक प्रभावित हो सकती है। , विदेशी मुद्रा व्यापार का लीवरेज प्रकृति का मतलब है कि किसी भी बाजार आंदोलन के आपके जमा धन पर समान रूप से आनुपातिक प्रभाव होगा। यह आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। संभावना यह है कि आप प्रारंभिक समापन निधि के कुल नुकसान को बनाए रख सकते हैं और अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त धन जमा कर सकते हैं। यदि आप किसी भी मार्जिन आवश्यकता को पूरा करने में विफल होते हैं, तो आपकी स्थिति नष्ट हो सकती है और आप किसी भी परिणामी नुकसान के लिए उत्तरदायी होंगे। जोखिम का प्रबंधन करने के लिए, रोक-हानि या सीमा के आदेश जैसे जोखिम-कम करने की रणनीतियों को रोजगार दें। 8221 इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी राय, समाचार, शोध, विश्लेषण, कीमतों या अन्य सूचनाएं सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान की जाती हैं, और निवेश सलाह का गठन नहीं करती हैं। लेखक किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं है, बिना सीमा के, लाभ के किसी भी नुकसान, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से पैदा हो सकता है सरल टेम्पलेट। टेम्पलेट छवियाँ gaffera द्वारा द्वारा संचालित Blogger।

No comments:

Post a Comment