Sunday 24 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार का बना आसान समीक्षा


विदेशी मुद्रा व्यापार मेड ईज़ी विदेशी मुद्रा व्यापार मेड ई-जेड जॉर्ज सी स्मिथ द्वारा एक पूर्व अमेरिकी उड़ान कप्तान द्वारा विकसित एक प्रणाली है। इस में यह विदेशी मुद्रा व्यापार मेड ईज़ी समीक्षा हम रणनीतियों और प्रशिक्षण सामग्री की जांच करेंगे और देखेंगे कि ग्राहक इस प्रणाली के बारे में क्या सोचते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार मेड ईज़ी (ई-जेड) में क्या शामिल है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आसान पैकेज में एक मुख्य मैनुअल और 12 प्रशिक्षण वीडियो हैं मुख्य विदेशी मुद्रा प्रणाली मैनुअल एक डाउनलोड करने योग्य पीडीएफ (एडोब एक्रोबेट) फ़ाइल है। फाइल के अंदर आप विदेशी मुद्रा चार्ट और चित्र सहित विस्तृत जानकारी देखेंगे। प्रत्येक विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण वीडियो को उचित स्थान पर मुख्य मैनुअल के भीतर जोड़ा जाता है ताकि आपके लिए वीडियो देखना आसान हो। विदेशी मुद्रा मेड ईजेड की ताकत विदेशी मुद्रा में पीडीएफ मार्गदर्शिका और वीडियो का संयोजन शानदार है। विदेशी मुद्रा प्रणाली को समझना आसान है जब विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ हमें वीडियो में दिखाए जा रहे हैं। 12 वीडियो स्पष्ट रूप से हमें विदेशी मुद्रा मेड आसान रणनीति के बारे में बताते हैं। 84 पृष्ठ अंक के लिए कोई फ्लेम्रफ़ फ़ॉरेक्स गाइड और भविष्य के संदर्भ के लिए मुद्रित किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ईज़ी की कमजोरियों यदि आप एक पूर्ण शुरुआत कर रहे हैं और केवल पीडीएफ गाइड पढ़ते हैं तो आपको सिस्टम के बारे में एक स्पष्ट अनुमान नहीं मिल सकता है। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप सिस्टम के अगले अध्याय जारी रखने से पहले प्रत्येक चरण में विदेशी मुद्रा को आसान वीडियो बनाते हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मेड आसान एक जीतने वाली विदेशी मुद्रा प्रणाली है और जॉर्ज द्वारा प्रदान की गई सहायता उत्कृष्ट है। सभी ग्राहक की समीक्षा सकारात्मक लगती है और उपयोगकर्ताओं ने इस विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को उत्कृष्ट रेटिंग दी है। डाउनलोड विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ई-जेड प्रशिक्षण वीडियो देखें क्लिप्स 8230 पोस्ट नेविगेशन टैरिडिंग मेड सरल मई 2008 में शामिल हो गया स्थिति: ग्रैंड पॉओपॉ 1,488 डाक यह संभव है हाँ। साल पहले जब मैं सेवानिवृत्त हुआ था, मैं कुछ करने की तलाश कर रहा था। मैं ट्रेडिंग एफएक्स के बारे में एक मुफ्त स्थानीय प्रस्तुति में भाग लिया। मेरे दिमाग ने कहा, "हम ऐसा कर सकते हैं और पैसे भी कमा सकते हैं। रेक्लिंगरक्वाट से इसलिए सभी नए लोगों के साथ यातना शुरू होती है मैंने 2,300 के लिए एक निश्चित अग्नि कार्यक्रम खरीदा सामान्य 4,000 कीमत से 1,700 की बचत आदमी। मेरे रास्ते पर मैं सोचा था कि Im यह समझना और व्यापार करना इतना कठिन था कि मैंने कभी पैसा नहीं बनाया। वास्तव में मैंने ज्यादातर समय खो दिया है जब मैंने फोन किया कि कंपनी सभी ग्रीक थीं मैंने सोचा था कि बहुत अच्छा है कि 19 साल की शिक्षा कर रही है मैंने कहा कि यह बीएस है और अन्य सिस्टम पर चला गया। पुराने चार्ट का अध्ययन करते हुए मैंने कई सालों के लिए डेमो ट्रेडिंग में बदलाव किया क्या उन्हें हर विधि में टिक किया था कुछ नियम, संकेतक था। पर amp पर मैं अंत में उन सभी के साथ तंग आ गया विचारों को याद करने से पहले साल मैं इस राशि को कर सकता हूँ तो फिर क्यों मैं अपने बट नियमित आधार पर लात मारी रही थी। कितना निराशाजनक। मुझे एक ऐसा तरीका चाहिए जो सरल था, सभी समय सीमा पर काम किया, साधारण नियम, कुछ संकेतक कि जब मेरी सरल चार्ट को देखते हुए यह सिर्फ चिल्लाया कि मुझे क्या करना चाहिए और एक विधि विकसित की गई जो कि मेरे लिए नियमित रूप से 70-80 जीत है इस पद्धति को विकसित करने में 2 साल का समय लग गया। मैं बहुत मेहनत करूंगा। देर रात और सप्ताहांत में मैं सफलता के लिए बहुत भूख लगी थी मैं 5min-15min-30min चार्ट व्यापार से नफरत करता हूँ। आपको प्रत्येक व्यापार को शुरू से अंत तक मॉनिटर करना होगा और आशा है और प्रार्थना करेंगे कि आपने सही प्रविष्टि बनाई है। मैं रात के समय संयुक्त राज्य अमेरिका ओपन और 4 घंटे के ट्रेडों के 1 3 घंटे के दौरान केवल 1hr चार्ट का व्यापार करता हूं। मैं 10:00 पैसिफिक, 2 बजे सेट अप की जांच करता हूं और 6:00 पैसिफिक के सभी 4 घंटे के ट्रेडों को बंद कर देता हूं। तुमने कभी सुबह अपने पनडुब्बी पर भटकने लगा और आप सोते समय 150 पाइप बनाते थे। आपके चेहरे पर मुस्कुराहट और आपके कदम में छोड़ने की गारंटी है। मैं बहुत सारे प्रशिक्षण चार्टों को अपने दिमाग में ले जाने के लिए पोस्ट करता हूं और यह कितना आसान है। बस अपनी आँखें, मस्तिष्क खोलें और ध्यान दें और आप शीघ्र ही पीप बना रहे होंगे आप सड़क के बारे में जानेंगे जो आपके द्वारा पिछली सीखे गए अधिकांश सामान बकवास है मैंने किया। ज्यादातर तरीकों में नियमों की सूची में सबसे चक्कर आना होगा आत्मविश्वास का निर्माण कभी नहीं अपनी प्रविष्टियों में विश्वास न होने और बाहर निकलते समय आपके पास कुछ भी नहीं है। हमारे पास ऐसे महान व्यापारियों का एक समूह है जो पहले से ही 6-8 महीने के लिए इस पद्धति का व्यापार कर रहे हैं, जो आपके सवालों के जवाब देने में आपकी मदद करेंगे। मैं अपने सभी सदस्यों के प्रति बहुत सशक्त हूं हमारे पास तनावपूर्ण धागा नहीं है कोई नाम कॉल करने की अनुमति नहीं है किसी भी समस्या को शुरू करने वाले किसी को हटा दें I अगर आपको कोई समस्या है तो मुझे प्रधानमंत्री बताएं और उसे पोस्ट न करें। यदि आपका खुश नहीं है कृपया चुपचाप पर चलें। आईडी आपके लिए समान है आप तनाव मुक्त सीखना चाहते हैं हमारे साथ शामिल हो जाएं। वास्तव में कुछ समझ नहीं सकते मुझे आपका फोन नंबर PM और फोन करने के लिए सबसे अच्छा समय और आईएल को एफएक्सडीडी डेमो चार्ट पर देखने के लिए इसे साफ़ करें ताकि हम एक ही चार्ट में देख सकें। हमारे कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए आपको एक एमटी 4 प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होगी। इस पद्धति की कुंजी प्रविष्टियों के लिए ट्रेडर्स डायनामिक इंडेक्स सूचक है और बाहर निकलती है। मैं एक स्टोचैस्टिक (8,3,3) सूचक भी उपयोग करता हूं इसका उपयोग केवल दिशा की पुष्टि करने के लिए किया जाता है और कुछ नहीं। हम केवल हेकेन आसि मोमबत्तियों का इस्तेमाल करते हैं वह महत्वपूर्ण है । हम चाहते हैं कि आप एक सक्रिय सदस्य बनने के लिए सवाल पूछ रहे हों, चार्ट पोस्ट करें और जब संभव हो तो टिप्पणियां करें। जब तक आप अपना आश्वासन नहीं बनाते तब तक एक डेमो खाते का कारोबार शुरू करें और उसके बाद केवल एक लाइव खाते पर स्विच करने पर विचार करें। निषिद्ध टेम्पलेट पोस्ट नीचे और अपडेट देखें। प्रश्न पूछने से पहले पूरा धागा पढ़ें। आप दुखी नहीं होंगे संकेतक के लिए पृष्ठ 2 पर पोस्ट 25 देखें। नवीनतम अपडेट: पृष्ठ 11, 156 पोस्ट करें। धन्यवाद क्लिफ एक अन्य अपडेट द्वारा Numb3rs - 42 9 - पृष्ठ 48, पोस्ट 713 अपडेट करें: पोस्ट देखें 25 टीडीआई एंप हा (एपीबी) मोमबत्तियों के लिए 14 एप 15 देखें। मई 2008 में शामिल हुए स्थिति: ग्रांड पॉओपॉ 1,488 पोस्ट मैं रात में 4hr चार्ट्स का व्यापार करना पसंद करता हूं। मेरा ब्रोकर अपने समय (पैसिफ़िक) 10 बजे नए 4 घंटे मोमबत्तियां पोस्ट करते हैं, मेरा समय 2:00 बजे और मेरे समय में 6:00। जब मैं अपना चार्ट खोलता हूं तो मेरे पृष्ठ में 8 खुले चार्ट हैं I जब मैं नई मोमबत्ती खोलता हूं, तो मैं सेट अप के लिए टीडीआई पर नज़र रखता हूं। अगर मैं एक सेट अप देखता हूं हरा सिर्फ लाल पार कर बीमार व्यापार ले लो। पुस्टर बंद करें और बिस्तर पर जाएं चार घंटे बाद (1: 50) मेरी अलार्म नई मोमबत्तियों के लिए बंद हो जाती है और मैं एक झांकना लेता हूं। अगर मैं एक नया सेट अप बीमार में देखता हूं और पिछली अलार्म के साथ सुबह 5:50 पर देखता हूं तो मेरा समय मैं उस समय सभी ट्रेडों को बंद करता हूं और सोने के लिए वापस जाता हूं 200-500 पिप्स बनाने के लिए सामान्य सप्ताह में पर्याप्त सेट अप हैं तनाव शून्य है अगर मैं किसी भी दिन का कारोबार करता हूं तो समाचार समय पर 1hr चार्ट का उपयोग करें I 5-15 मिनट चार्ट पर किसी भी विधि और किसी भी समय सीमा मुश्किल और तेज़ होती है। जहां ज्यादातर व्यापारियों को वध करने के लिए ले जाया जाता है और डीलरों को यह पता होता है कि उनके पक्ष में बाधाएं डालती हैं मैं वैसे भी चार्ट्स पर नज़र रखने से नफरत करता हूं यहां तक ​​कि अगर मैं बाजार को खो देता हूं तो मैं सफलता के साथ 4hr चार्ट का उपयोग करता हूं 4hr चार्ट कम शोर, कम सिर नकली, किसी भी खबर से कम प्रभाव है बस बहुत सारे लाभ हैं आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए पुराने चार्ट का अध्ययन करना है टीडीआई चाल को देखो और यह कैसे पीए पर दिखता है, इसलिए हर बार जब आप उस सेट को देखते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि सफलता के लिए आपकी बाधाएं उच्च हैं। जनवरी 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 41 डाक सभी मदद के लिए बिग आप के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद नवंबर 2009 में शामिल हो: स्थिति 27,035 सदस्य हो सकता है यह TDI amp के लिए एक सहायक हो सकता है Heikin Ashi मई 2008 स्थिति में शामिल हो: Grand Poopaw 1,488 पदों में शामिल हुए मई 2008 स्थिति: ग्रांड पोपाव 1,488 पदों नवम्बर 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 27,035 डाक मुझे नहीं पता अगर उसका अधिकार एक और हैिकिन अही संकेतक की आवश्यकता है, कृपया अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अक्तूबर 2007 में शामिल किया गया स्थितिः सदस्य 1,099 पद आप कृपया अपना टेम्पलेट फिर से अपलोड कर सकते हैं क्योंकि यह मेरे चार्ट पर लोड होने पर ऐसा लगता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पॉइंट-एंड-आंकड़े के साथ आसान बना हुआ है। नमस्ते, मैं कासी मिसासी और मैं डेनमार्क से हूं। पहली बार जब मैं फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में सुना तो प्वाइंट-एंड-आइडिया रिव्यू के साथ आसान होने के बारे में मुझे कुछ संदेह था। मैं ईमानदारी से नहीं सोचा था कि वहाँ एक रास्ता था यह इस पागल हो सकता है कुछ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पढ़ने के बाद पॉइंट-और-आंकड़े की समीक्षा के साथ आसान बना दिया, मैंने फैसला किया कि यह एक कोशिश के लायक था। और यदि अच्छी तरह से मैं रिफंड नहीं मांग सकता और मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है अब मैं अपना खुद का विदेशी मुद्रा व्यापार लिख रहा हूं प्वाइंट और आंकड़े की समीक्षा के साथ आसान, आपको यह बताने के लिए कि यह सेवा मुझे प्रभावित करती है। मैं भगवान की कसम खाता हूँ, मेरी समीक्षा निम्न उत्पाद के साथ मेरा वास्तविक अनुभव है। फॉरेक्स ट्रेडिंग मेड आसान है पॉइंट-और-आकृति के साथ नेट पर उत्पादों के बारे में अधिक बात की गई है। यह कहा जा रहा है कि यह बहुत अच्छा होगा यदि आप आसानी से पता लगा सकते हैं कि फॉरेक्स ट्रेडिंग मेड पॉईंट और आंकड़े के साथ आसान हो गया है, लेकिन ठीक से खरीदने के निर्णय लेने से पहले एक धोखा या कानूनी है, आप वास्तविक जानकारी हासिल करने के लिए सही जगह पर आए हैं। हमारी वेबसाइट विदेशी मुद्रा व्यापार को आगे बढ़ाता है पॉइंट-एंड-आइडिया की समीक्षा के साथ आसान बनाता है जो कि व्यावहारिक रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार के सभी हिस्सों पर चर्चा करता है, पॉइंट-एंड-आइडिया के साथ आसान बनाता है, यह जांचने के लिए कि क्या यह वास्तविकता के रूप में प्रभावशाली है क्योंकि हर कोई घोषणा कर रहा है या शायद एक अच्छा ये व्यक्ति क्या बोल रहे हैं इसका सौदा केवल एक घोटाले का टुकड़ा है अक्सर कई चीजें जो ईमानदारी से सभी महान नहीं हैं, इस बारे में बात करते हैं कि लोगों को इसके बिना अनुसंधान किए बिना पैसा खर्च करने के बारे में बहुत कुछ कहें। फिर भी आप जानते हैं कि किसी भी समय कुछ भी सच साबित करने के लिए अच्छा नहीं लगता है, यह सिर्फ समीक्षा के बारे में सब कुछ नहीं हो सकता है जो यह हो सकता है। कृपया इस उत्पाद के बारे में आप क्या कहते हैं, यह देखने के लिए मालिकों की वेबसाइट पर एक नज़र डालें .. फॉरेक्स ट्रेडिंग खोलने के लिए यहां क्लिक करें पूर्ण पृष्ठ डिजिटल प्रारूप में आधिकारिक वेबसाइट पॉइंट-एंड-आइडिया के साथ आसान है। तत्काल वितरण। डोमेन 8220Whois8221 विवरण विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए Whois डेटा आसान बना दिया गया है प्वाइंट और आंकड़ा जनता है जो आमतौर पर एक अच्छी बात है। यह इंगित करता है कि इस वेबसाइट के मालिक को छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और यह उपभोक्ताओं को समझने में सहायता करता है कि रणनीति घोटाले या कानूनी है। फॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए Whois जानकारी आसान है पॉइंट-एंड-आकृति सार्वजनिक होती है जो आम तौर पर अच्छी बात है। यह इंगित करता है कि इस साइट के मालिक को छिपाना नहीं है 8211 इस कार्यक्रम में इस्तेमाल भाषा पढ़ने और समझने में बहुत आसान है। 8211 आप कई गलतियों से बचने में सक्षम होंगे, शुरुआती द्वारा किए गए और बहुत समय और धन बचा सकते हैं। 8211 इसके अलावा आपको मुफ्त के लिए कई बोनस मार्गदर्शिकाएं भी मिलती हैं जो संभवत: मार्गदर्शक के बराबर होती हैं। 8211 क्योंकि उत्पाद ऑनलाइन उपलब्ध है, आप इसे दुनिया में कहीं भी खरीद सकते हैं और आपके घर के आराम से दिशानिर्देशों का पालन कर सकते हैं। 8211 पैसे वापस गारंटी 60 दिन कार्यक्रम की दक्षता साबित होता है। 8211 247 तकनीकी रूप से कुशल विशेषज्ञों से ऑनलाइन समर्थन 8211 यह सभी डिजिटल है, जो एक अच्छी और बुरी चीज़ हो सकती है आपको तत्काल वितरण मिलता है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं थोड़ा और पुराना स्कूल हूं, मैं अभी भी पेन-टू-पेपर विधि का अनुग्रह करता हूं। उत्पाद त्वरित तथ्य मैं स्वयं अपने दोस्तों और अन्य लोगों को इस अद्भुत उत्पाद की सिफारिश करेगा, विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो अभी काम करना शुरू करना चाहते हैं। इसका उपयोग करना सरल है हम खुद को भी साझा या पकड़ सकते हैं हमारे फॉरेक्स ट्रेडिंग का निष्कर्ष आसान और पॉजिटिव समीक्षा के साथ-साथ यह है कि यह उत्पाद गुणवत्ता और मूल्य दोनों के संदर्भ में विशेष रूप से अन्य समान उत्पादों में खड़ा है। विदेशी मुद्रा व्यापार आसान बना है पॉइंट-एंड-आकृति सस्ती कीमत के लिए एक शानदार सौदा है और यह एक अच्छी तरह से निर्मित उत्पाद है जो वास्तव में काम करता है यह पूरी तरह से समर्थन प्रदान करता है व्यापक विश्लेषण के अनुसार, हम जिम्मेदारी से आपको बता सकते हैं कि यह एक घोटाला नहीं है। लेखक ओडा एल्वर्ड 100 पूर्ण धन वापस गारंटी देता है। आप यहां से लिंक से एक अद्वितीय छूट पर आइटम को लोड कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार बिंदु और आंकड़ा के साथ आसान बनाया 60 दिन के लिए पूर्ण मनी बैक गारंटी यह एक गुणवत्ता वाला उत्पाद है और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आसान है पॉइंट-एंड-आकृति को 60 दिन के लिए पूर्ण पैसे वापस गारंटी के साथ समर्थित है और अगर किसी भी कारण से आप प्रोग्राम के परिणामों से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं अपने सभी पैसे वापस मिल सकता है हमारा मानना ​​है कि केवल उन व्यक्तियों को विश्वास है जो उनके रिश्तों को पुनर्निर्माण करने के लिए अपने ग्राहकों द्वारा सही मायने में पसंद करेंगे और उनकी ज़रूरतों को पूरी तरह से फिट करेंगे, इस तरह की कई तरह के पैसे वापस गारंटी की पेशकश कर सकते हैं। फॉरेक्स ट्रेडिंग मेड आसान है प्वाइंट और आंकड़ा एक घोटाला नहीं है। इस विदेशी मुद्रा व्यापार से पॉइंट-एंड-आइडिया की समीक्षा के साथ आसान बनाया गया है, मैं आपको अत्यधिक सलाह देता हूं क्यों, आप इस उत्पाद को 60 दिनों के लिए आज़मा सकते हैं, और अगर आप उत्पाद से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप इसके मार्केप्लेस से वापसी का अनुरोध कर सकते हैं। क्लिकबैंक 8217 के प्रसिद्ध धनवापसी नीति द्वारा 100 पैसे वापस गारंटी द्वारा सभी जोखिमों को समाप्त कर दिया गया है। यह मजबूत है और आपके आदेश की गारंटी देता है और तत्काल पूरा धनवापसी करने का आपका अधिकार। 230 आधिकारिक वेबपेज देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें मेरी समीक्षा पढ़ने के लिए धन्यवाद और अच्छे भाग्यक्रम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आसान बनायी गयी - AvantEdgeFX Udemy ऑनलाइन पाठ्यक्रम कार्यक्रमों के बारे में सीखें, अपने लकड़ी के कौशल को तेज करें, पता चलता है कि यह असली कारीगर रोटी सेंकना करने के लिए क्या लेता है, या समझ कैसे जलाने पर अपनी पुस्तक प्रकाशित करने के लिए। उदेमी आपको बढ़ावा देने, उद्योगों को बदलने, कंपनी शुरू करने, या घर पर या अपने मोबाइल ऐप के साथ जाने पर रुचि लेने के लिए काम करने में आपकी मदद कर सकता है। जो भी आप सीखना चाहते हैं, Udemy के साथ आप क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ और सबसे अधिक जानकार प्रोफेसरों के कुछ निर्देश प्राप्त करेंगे। आप योग के साथ कैसे आकार प्राप्त कर सकते हैं यह सीख सकते हैं। जानें कि प्रोग्राम कैसे करें, अपने लकड़ी के कौशल को तेज करें, पता करें कि असली कारीगर रोटी को कैसे सेंकना है, या अपनी किताब कैसे जलाने पर प्रकाशित करें। उदेमी आपको बढ़ावा देने, उद्योगों को बदलने, कंपनी शुरू करने, या घर पर या अपने मोबाइल ऐप के साथ जाने पर रुचि लेने के लिए काम करने में आपकी मदद कर सकता है। जो भी आप सीखना चाहते हैं, Udemy के साथ आप क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ और सबसे अधिक जानकार प्रोफेसरों के कुछ निर्देश प्राप्त करेंगे। आप सीख सकते हैं कि दाशामा कोंना से योग के साथ एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ज्ञात योग शिक्षक, पांच किताबों के लेखक, 11 डीडी के स्टार और प्राणाशमा योग संस्थान के संस्थापक आप विशेषज्ञों से वास्तविक कौशल सीखना सीखेंगे जो 10 से अधिक विभिन्न भाषाओं में 1 9 0 देशों में 2 मिलियन से अधिक छात्रों के साथ हैं। हर महीने सैकड़ों नए पाठ्यक्रम प्रकाशित होते हैं, इसलिए आप कभी भी सामग्री से बाहर नहीं होंगे Udemy पाठ्यक्रम बंडल भी प्रदान करता है जो आपको कई पाठ्यक्रमों में दक्षता हासिल करने में मदद करता है और दोनों कर्मचारियों और कंपनियों के लिए कॉर्पोरेट प्रशिक्षण के अवसर प्रदान करता है। Udemy के साथ ऑनलाइन कक्षाएं लेने का अंतिम लक्ष्य है कि आप अपने लक्ष्य को तेजी से पूरा करने में मदद कर सकते हैं, चाहे वह हो। Udemy केवल सीईओ, मशहूर हस्तियों, आइवी लीग प्रोफेसरों और न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्ट-सेलिंग लेखकों सहित, आपको जानने में मदद करने के लिए सर्वोत्तम प्रोफेसरों की भर्ती करता है। अधिक पढ़ें कम प्रदाता विषय विशेषज्ञ विज्ञान amp प्रौद्योगिकी व्यापार amp प्रबंधन

No comments:

Post a Comment