Wednesday 1 November 2017

स्मार्ट विदेशी मुद्रा व्यापार


साइट के लिए धन्यवाद और जॉन के लिए विशेष धन्यवाद यह साइट विदेशी मुद्रा की सलाह देता है Ive कभी देखा मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह वास्तव में काम कर सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह किया था कि आभारी हूँ। नरक बीमार किसी भी भुगतान की गई सेवा ऑनलाइन पर यह सलाह देते हैं। जेम्स कंटिस संयुक्त राज्य अमेरिका मैं एक व्यापारी के रूप में मुझे मदद करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ। Ive ने आपके साथ बहुत काम किया है, मेरे खाते के निर्माण के दौरान सीखने में सक्षम होने के लिए बहुत बड़ा लाभ रहा है Ive अपने स्वयं के लिए एक संकेत सेवा भुगतान कभी नहीं था या मुझे pips गारंटी या मैं वेतन नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार एक भावनात्मक रोलर कॉस्टर हो सकता है, लेकिन आपके साथ व्यापार करने वाला, जिसका अनुभव है और लाभदायक है तंत्रिकाओं को आसान बनाता है और सीखने के लिए मन को खोलता है अच्छा काम करते रहें। फ्रांसेस्क फैब्रेगास स्पेन स्मार्टफ़ोन एक्ससिनल पहला संकेत सेवा है जो वास्तव में काम करता है और मैं लगातार साथ पैसे कमाता हूं। पीटर डावसन आयरलैंड मैं बस अपने संकेतों को प्यार करता हूँ क्योंकि उन्होंने मुझे रिच किया है 3 महीनों के बाद काम करने के बाद दोस्तों, मैंने 1 साल की सदस्यता खरीदा है (आपके नए साल की पेशकश के लिए धन्यवाद - महान डिस्काउंट :) रेबेका कीन अमरीका के बाद से मैंने संकेतों की सदस्यता ली है (अब से लगभग 6 महीने), मैंने मुनाफे में यूएस 11,8 9 0.55 उत्पन्न किया है। मैं बहुत खुश हूं और अपने परिणामों से संतुष्ट हूं कि इस साल मैं लुईस कैडर निकोलस को और अधिक निवेश करूंगा। यूके आपको अपनी अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद। मैं अपने निवेश दर्शन को प्यार करता हूँ और मैं आपको बहुत अच्छी मुनाफा की सराहना करता हूं जो आपने मेरे पास लाया है समुद्री ग्रेनियर फ्रांस बुल्स नेत्र --- बहुत अच्छा गणित मैं अपने संकेत प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूँ pls ध्यान दें कि आपके गणितीय सिद्धांत अच्छे हैं Iina Rinjani इंडोनेशिया हमने कुछ महीने पहले Smartforexsignal की सदस्यता ली थी और हमें यह कहना होगा कि हम किसी भी प्रश्न और समस्याओं के लिए शैली, परिणाम और त्वरित प्रतिक्रिया से बहुत संतुष्ट हैं। हम इस सेवा को हमारे व्यापार पोर्टफोलियो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानते हैं और आगे साल के लिए आगे देख रहे हैं। डेविड और जोसेफिन मोर्टेंसेन स्वीडन मैं वास्तव में आपके व्यापार संकेतों के लिए आपके लिए मेरा आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने मेरे परिवार को लाया है और मैं महान वित्तीय सफलता आपकी कंपनी और ट्रैक रिकॉर्ड सिर्फ शानदार हैं कृपया इसे रखो शेन हैरिस ऑस्ट्रेलिया मैं वास्तव में आपके सीधी व्यापार सिग्नल सेवा की सराहना करता हूं। यह मेरी पीठ का विश्लेषण करने की जिम्मेदारी लेता है और इसे आप पेशेवरों के साथ छोड़ देता है - सही संकेतों को बहुत स्पष्ट रूप से कहा गया है - ठीक उसी प्रकार मैं उन्हें एमटी 4 में दर्ज करता हूं। कोई तर्क नहीं है - मैं अपने ट्रेडों में प्रवेश करता हूं, मेरी स्टॉप और सीमा निर्धारित करता हूं और इम सभी सेट। सिस्टम सरल नहीं हो सकता और यह विज्ञापित जॉनथन रोसेनबर्ग के रूप में काम करता है जर्मनी मैं आपकी उत्कृष्ट सेवा के लिए अपने दिल से धन्यवाद व्यक्त करना चाहता हूं। आप वास्तव में वही उद्धार करते हैं जो आप कहते हैं कि आप एक समय पर और बहुत आसान ढंग से समझेंगे। मेरी सदस्यता केवल 3 महीने पुरानी है और पहले से ही मुझे विदेशी मुद्रा के साथ कभी भी सबसे अच्छी सफलता मिली है सेर्गेई बोर्ज़ोव रूस ने सबसे अच्छे निर्णयों में से एक मैंने कभी बनाया था। सबसे पहले, मैं संदेहपूर्ण था क्योंकि Ive ने सिग्नल प्रदाताओं के बारे में विभिन्न मंचों पर बुरी चीजें पढ़ी थीं लेकिन आपकी यात्रा सेवा के साथ इसे करने का प्रयास किया। मैं आपको धन्यवाद करता हूं कि मैंने उन महीनों में जो सभी लाभ अर्जित किए हैं, मैंने अपने संकेत प्राप्त किए हैं। कीथ पैरिश कनाडा ने अपने फ्री स्मार्टफोर्ससाइनल न्यूज़लेटर के माध्यम से अपनी कमाई को विस्फोट किया है। आपको यह मुफ्त न्यूज़लेटर प्राप्त करने के तीन बड़े कारण दिए गए हैं: 1. आपको ताजा और अद्यतित मुक्त विदेशी मुद्रा जानकारी मिलती है 2. नवीनतम विदेशी मुद्रा समाचार कहीं और की तुलना में तेजी से प्राप्त करें 3. सर्वोत्तम ट्रेडिंग सिस्टम प्राप्त करें कि पेशेवरों लाखों बिल्कुल मुफ्त बनाने के लिए उपयोग कर रहे हैं हम आपकी गोपनीयता की गारंटी हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। हमारे ट्रेडिंग सिग्नल का उद्देश्य विदेशी मुद्रा से संबंधित आय को तेजी से प्रिय मित्र को विस्फोट करना है, विदेशी मुद्रा बाजार में आपको एक महीने में हजारों डॉलर बनाने के लिए एक अनुभवी व्यापारी नहीं होना चाहिए। आप सभी की जरूरत है अच्छी जानकारी का एक स्रोत है जो आपको सही मुद्रा पर पैसे रखने में मदद करता है। यह हम जो प्रदान करते हैं, हमारी सिफारिशों को पेशेवर पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों से लेकर अनुभव व्यापारिक मुद्राओं के साथ पार किया जाता है, इन लोगों के गलत होने की संभावना बहुत कम है। यह क्यों आवश्यक है खुद के लाभदायक, स्थिर, व्यवहार्य व्यापार प्रणाली का विकास कई वर्षों तक लग सकता है। आम तौर पर, इस प्रक्रिया में कुछ खतरों का सामना किया जाता है। इसके अलावा इस तथ्य को जोड़ें कि आप अपने रास्ते पर कुछ बड़ी गलतियां करने जा रहे हैं जिसका अर्थ है कि आप बहुत से पैसे खो देंगे अक्सर, ये गलतियाँ खाते को तबाह कर देते हैं, और शुरुआती के प्रोत्साहन को चोट पहुँचाते हैं, जिससे वह अपना काम विदेशी मुद्रा के साथ छोड़ देता है और आगे की कोशिश नहीं करता है। यह दुर्भाग्य से 90 व्यापारियों के लिए होता है हमारे सिग्नल आपको इस विशाल गलती से बचने में मदद करेंगे। कोई रास्ता नहीं हम सुझाव देते हैं कि आपको इसे अंतिम प्रणाली के रूप में सोचना चाहिए, लेकिन अगर आप ऐसे सिस्टम की तलाश कर रहे हैं जो आपको छोटे मुनाफे के रूप में भी निरंतर परिणाम देता है तो हमारा सही सिस्टम है यदि आपके पास अतीत में नुकसान हुआ है, तो हमारी प्रणाली आपको उन्हें कवर करने में मदद कर सकती है और फिर बाद में बड़ा मुनाफा कमा सकता है। यदि आप एक ट्रेडिंग सिस्टम की खोज कर रहे हैं - हमारा प्रोजेक्ट आपके लिए है विदेशी मुद्रा बाजार असीमित संभावनाओं को खोलता है, इससे आप स्वतंत्रता हासिल करने, स्वतंत्रता हासिल करने और आजादी के लिए अपनी पूंजी बढ़ाने के लिए अनुमति दे सकते हैं। किसी को यह समझना चाहिए कि बाजार में विविधीकरण पसंद है। कभी एक व्यापार प्रणाली और व्यापार जोड़ी के लिए छड़ी। यह जोखिमों को विभाजित करने के लिए महत्वपूर्ण है हमारे व्यापार प्रणाली के साथ संयोजन करें और आपको एक रॉक ठोस सिस्टम होना चाहिए यदि आपके पास पहले से कोई व्यापार प्रणाली है तो हमारे संकेत आपके परिणामों को 50 से ज्यादा बढ़ा सकते हैं। इसलिए अभी प्रतीक्षा करें या हमेशा धूल में छोड़ दें सिग्नल ई-मेल, आईसीक्यू और एसएमएस के माध्यम से भेजे जाते हैं। हमसे जुड़ें - आप इसे अफसोस नहीं रखते हैं स्वचालित रूप से व्यापार सेवाओं को निष्पादित किया गया अब व्यापार प्रविष्टियां सीधे आपके एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर रखी जा सकती हैं जहां हमारे ट्रेडों में प्रवेश होता है। इसलिए, मिस्ड ट्रेडों या ग़लत प्रविष्टियों के बारे में ज्यादा चिंतित नहीं है, या सिग्नल के लिए इंतजार कर अपने डेस्क पर रहना पड़ता है। हमारे ईए कॉपियर आपको हमारे लाइव एमटी 4 ट्रेडिंग खाते से अपने ट्रेडिंग अकाउंट में ट्रेडों की स्वचालित रूप से प्रतिलिपि करने की अनुमति देगा। - व्यावसायिक समाधान के आधार पर व्यक्तिगत व्यापार, आपके अनुभव की परवाह किए बिना। - प्रत्येक व्यापार का पूरा समर्थन: स्थिति खोलने, स्थापनाओं के आदेश से अधिसूचना, लाभ फिक्सिंग के लिए। - आप आईसीक्यू, एसएमएस और ई-मेल के माध्यम से प्रभावी ढंग से और समय पर संकेत प्राप्त करेंगे। - निर्णय लेने के मानसिक रूप से मुश्किल क्षण को दूर करने का अवसर - आपको पीसी स्क्रीन की निगरानी के लिए बाजार की निगरानी करना नहीं होगा। - बेईमान अविश्वसनीय प्रबंधकों के प्रति संरक्षण, जैसा कि आप अपना जमा जमा कर रहे हैं हमारे गुणवत्ता सिग्नल मुफ्त प्राप्त करें मुफ्त ऑफ़र कैसे प्राप्त करें 1) खाता खोलें 2) निशुल्क संकेतों के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए 100 के साथ अपने खाते को फंड करें। 3) हमें अपना खाता आईडी भेजें और आपके सिग्नल की सदस्यता 24 घंटों के भीतर सक्रिय हो जाएगी। 4) एक प्रो जैसे ट्रेडिंग शुरू करो मुफ़्त विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों का व्यापारिक संकेत सभी लोगों से कुछ हद तक लाभ लेते हैं। चाहे वह अग्रणी विश्व एजेंसियों के विश्लेषणात्मक डेटा या संकेतकों के संकेत, या मंचों पर चर्चा, आदि। हम आपको एक सिद्ध प्रणाली के संकेत प्रदान करते हैं, जो पहले से ही हमारे और हमारे ग्राहकों के लिए लाभ प्राप्त कर रहा है। एग्रीलीट बीआई (व्यवसाय परिचयकर्ता) मित्रों और परिवार को हमारे मार्केट विश्लेषण सॉफ्टवेयर का उपयोग करके हमारे विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों को लेने के लिए वे प्रवृत्ति की दिशा में सबसे अच्छा संभव व्यापार व्यवस्था चुन सकते हैं और बड़े नुकसान से बच सकते हैं। शब्दों को फैलाएं और कमाई की अतिरिक्त धारा का आनंद लें विदेशी मुद्रा ऑन लाइन कोर्स 8211 2 (न्यू ट्रेडर्स) 250 यूएस विदेशी मुद्रा ऑन लाइन कोर्स 8211 2 (नया ट्रेडर्स) इस कोर्स का उद्देश्य उन छात्रों के लिए है जो वर्तमान में विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं, लेकिन थोड़ा या नतीजा नहीं यह कोर्स उन विद्यार्थियों के लिए भी है जिन्होंने शुरुआती पाठ्यक्रमों का पालन किया है, amp अपने व्यापार को अगले स्तर तक ले जाना चाहते हैं पाठ्यक्रम में 4 helleph विदेशी मुद्रा ऑन लाइन कोर्स स्तर 8211 1 (शुरुआती) 150 यूएस विदेशी मुद्रा होगा - लाइन पाठ्यक्रम स्तर 8211 1 (शुरुआती) यह अनिवार्य रूप से विदेशी मुद्रा में एक प्रारंभिक पाठ्यक्रम है सुविधादाता आपको मान लेगा कि आपके पास विदेशी मुद्रा का बहुत कम या पहले ज्ञान नहीं है। इसमें 2 घंटे के 4 साप्ताहिक सत्र होंगे प्रत्येक प्रतिभागी विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में परिचित होंगे, कैसे यह निपुण संचालन करता है डेली ट्रेडिंग फ्यूचर्स डे ट्रेडिंग फ्यूचर्स फॉरेक्स ऑन लाइन कोर्स स्तर - 1 (शुरुआती) यह अनिवार्य रूप से विदेशी मुद्रा में एक प्रारंभिक पाठ्यक्रम है सुविधाकर्ता आपको मान लेगा कि आपके पास पहले से बहुत कम या पूर्व ज्ञान नहीं है एक्स 2 सप्ताह के 4 साप्ताहिक सत्र होंगे प्रत्येक प्रतिभागी को विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में पता चल जाएगा, यह कैसे एपीपी संचालित करता है कि खिलाड़ियों को छात्रों के लिए 50,000 के लिए मुफ्त डेमो खाते खोलने के लिए व्यापार करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, व्यापार के अवसरों के साथ हमारे मार्केट विश्लेषण सॉफ्टवेयर के उदाहरणों के साथ समझाया जाएगा कि कैसे एक ट्रेडिंग अकाउंट में हमारे सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके पैसे का प्रबंधन किया जाए, इसके बारे में भी समझाया जाएगा ज्ञान की कमी के कारण आपको विदेशी मुद्रा ऑन लाइन कोर्स स्तर -2 (नया ट्रेडर्स) पाठ्यक्रम वर्तमान में विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं जो छात्रों के उद्देश्य से है, लेकिन थोड़ा या न ही परिणाम के साथ यह कोर्स भी शुरुआती पाठ्यक्रम का पालन किया है, जो छात्रों के लिए है, amp अगले स्तर तक अपने व्यापार ले जाना चाहेंगे इस पाठ्यक्रम में 4 साप्ताहिक सबक शामिल होंगे 2 घंटे प्रत्येक सुविधा केंद्र हमारे मार्केट विश्लेषण सॉफ्टवेयर के उपयोग के साथ मूल्य क्रिया रणनीतियों पर चर्चा करेंगे। मोमबत्ती स्टिक प्रकार व्यापार के लिए उनके महत्व पर चर्चा की जाएगी। हमारे मार्केट विश्लेषण सॉफ्टवेयर का उपयोग करके मनी मैनेजमेंट का विषय भी शामिल किया जाएगा, इस बात पर विचार करें कि ज्ञान की कमी क्या है आप आईटी 8217 शुक्रवार टीजीआईएफ़ आपके हाथ में पहले से ही एक पेय है और कुछ सप्ताहांत गतिविधियों के लिए तैयार है। लेकिन आपके पास अभी भी एक व्यापार खुला है क्या आपको सप्ताह के अंत में बाजार बंद होने से पहले ट्रेडों को बंद करना चाहिए या नहीं, कई व्यापारियों ने आपको कई अलग-अलग जवाब देंगे। It8217 एक दिलचस्प विषय है और जब आप जानना चाहते हैं कि क्या करना है, तो कुछ विचार करने के लिए कुछ भी कर रहे हैं। मैंने इस पर गौर करने का फैसला किया कारोबार बंद करें या नहीं Let8217 के दो अलग-अलग परिदृश्य देखें परिदृश्य एक व्यापार सेटअप दिखाता है जहां व्यापार सप्ताहांत में खुला रहता था परिदृश्य दो एक व्यापार सेटअप दिखाता है जहां सप्ताहांत के पहले व्यापार बंद हो गया था। एक और सप्ताह के अंत में, एक अन्य साप्ताहिक विदेशी मुद्रा दृष्टिकोण पिछले हफ्ते एक साप्ताहिक दृष्टिकोण था, जब मुझे खराब ठंड का सामना करना पड़ा था, इसलिए मैंने थोड़ा कदम उठाया। पिछले हफ्ते, मैं हालांकि बेहतर महसूस कर रहा था और साप्ताहिक दृष्टिकोण के अलावा, मैं कुछ I8217ve के रूप में अच्छी तरह से लिया सेटअपों को साझा करना चाहते हैं। यह बहुत प्रभावशाली आर्थिक समाचार नहीं है, लेकिन बहुत सारे दिलचस्प सेटअपों के साथ एक अपेक्षाकृत शांत सप्ताह था। Let8217s पिछले हफ्ते समग्र बाजार पर एक नजर है यूएस डॉलर काफी थोड़ा सा प्राप्त हुआ और केवल एक छोटा रिट्रेसमेंट के साथ सप्ताह समाप्त हो गया। सोना शुरू में थोड़ा ऊपर चढ़ गया लेकिन बाजार में प्रतिरोध पाया, एक डबल शीर्ष बना दिया और सप्ताह के दूसरे भाग में बेचा गया, केवल शुक्रवार को आंशिक रूप से रैली को वापस करने के लिए। तेल बहुत ज्यादा समाप्त हो गया, जहां यह शुरू हुआ, लेकिन बिना एक प्रमुख स्विंग के। शुरुआती विक्रय के बाद, अपेक्षित ओपेक की तुलना में बेहतर तेल रैली फिर से हुई और सप्ताह समाप्त हो गया। यह लेख एक श्रृंखला का हिस्सा है यहां अन्य भाग हैं: हमारे मेटा ट्रेडर विशेषज्ञ विशेषज्ञ सलाहकार पाठ्यक्रम के तीसरे भाग में आपका स्वागत है यदि आप ने ह्वेन 8217t किया है, तो कृपया पहले दो किश्तों पर एक नज़र डालें। इस भाग में, मैं स्टॉप पर चर्चा करना चाहता हूं। We8217ve पिछले लेख में एक सरल पीआईपी आधारित स्टॉप के साथ एक आदेश बनाने के लिए कैसे देखा मैं इस समय क्या देखना चाहता हूं, गतिशील, अनुगामी स्टॉप को कैसे कार्यान्वित करें। We8217re अभी भी हमारे फॉरेक्स वॉल-ई विशेषज्ञ सलाहकार पर काम कर रहा है, इसलिए let8217 जारी रहें, जहां आज हम छोड़ दिया, मैं आपके साथ एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति साझा करना चाहता हूं, जिसे व्हाएएम कहा जाता है। यह व्यापार रणनीति बहुत आसान है, यहां तक ​​कि आपके माता-पिता भी इसे व्यापार करने में सक्षम होंगे। मुझे लगता है कि आपके कुत्ते को यह व्यापार भी हो सकता है। वास्तव में, यह 8217 सुपर सरल यह ट्रेडिंग रणनीति मेरे द्वारा नहीं बनाई गई है मैं इसके बारे में बहुत पहले wmd4x पर विल से पढ़ता हूँ जो मूल रूप से इन नमूनों के साथ आया था और उन्हें व्यापार करने का एक तरीका मिला। यह प्रणाली की मेरी व्याख्या है और मैं वर्तमान में इसे कैसे व्यापार करता हूं। I8217m की सक्रियताओं में से एक I8217s सक्रिय रूप से व्यापार और it8217s अब तक कम से कम चलती चर के साथ एक। कोई संकेतक नहीं कोई जटिल नियम नहीं। मैं don8217t भी इस रणनीति के लिए मोमबत्ती चार्ट का उपयोग करें और सबसे महत्वपूर्ण: यह सिर्फ अविश्वसनीय अच्छी तरह से काम करता है अगर यह एक बिक्री पिच की तरह लगता है, तो यह केवल 8217 के कारण है क्योंकि मैं हमेशा लोगों को इसके बारे में डॉन 8217t चिंता, I8217m कुछ नहीं बेचने के बारे में बताने में उत्साहित हूं। इस रणनीति को अपनाने के लिए आपको जो कुछ पता होना चाहिए, वह इस लेख में ठीक है। इस रणनीति को मुफ्त में साझा करके, I8217m उम्मीद कर रहा है कि कुछ लोगों को इसके लाभ मिलेगा। मैं यह भी दिखाना चाहता हूं कि व्यापारिक प्रणालियों के नियम 8381 के लिए जटिल होना चाहिए और लगातार व्यापार करना चाहिए और उचित रूप से उचित नियम दिए गए हैं। अगर, पढ़ने के बाद, आपको लगता है कि यह आलेख आपके लिए उपयोगी था I8217d इसकी सराहना करते हैं यदि आप इसे साझा करते हैं तो अधिक लोग इस विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति के बारे में सीख सकते हैं: नमस्कार व्यापारियों, सप्ताह के अंत में मेरे साप्ताहिक विदेशी मुद्रा दृष्टिकोण के साथ आपका व्यापार सप्ताह I8217m कितनी जल्दी था I । चीजों में से एक I8217ve की एक आदत बनाने के लिए शुरू (इस पुस्तक के लिए धन्यवाद), जल्दी उठना है अगर आप कुछ घंटों पहले उठते हैं तो आप यह कर सकते हैं अविश्वसनीय है, मुझे लगता है कि मेरे पास लगभग एक अतिरिक्त आधे दिन उपलब्ध है पिछले सप्ताह अपेक्षाकृत शांत था। हालांकि, हमने पिछले सप्ताह 8217 के दृष्टिकोण (नीचे पिछले सप्ताह के व्यापार समीक्षा खंड में देखें) में वर्णन की गई कुछ व्यापार व्यवस्थाओं के लिए हमें अभी भी उत्कृष्ट स्थिति दी है। शुरुआती डॉलर में गिरावट आई लेकिन सप्ताह के दूसरे हिस्से में इसके कुछ नुकसान हुए, जिसने इसे शुरू कर दिया था। जैसा कि हमारे पिछले दृष्टिकोण की भविष्यवाणी की गई थी, सोना नीचे -1200 के स्तरों के लिए बेच दिया गया। अंत में, तेल थोड़ा ऊपर उठकर खड़ा हुआ था, लेकिन वर्तमान में यह 8217 के सप्ताहांत में आई 8217 के सप्ताहांत में रहने लगा था, इसलिए सबसे दिलचस्प सेटअपों के मेरे साप्ताहिक पूर्वावलोकन के साथ I8217m वापस आया था पिछले हफ्ते मेरे लिए एक बुरी आदत थी, साथ ही कई सेटअप भी भौतिक बनाने के लिए नहीं थे (AUDUSD, गोल्ड) या व्यापार के लिए बहुत मुश्किल है (I8217m आप को देख, थेरेसा मई और EURGBP)। एक ओर, इन स्थितियों से यह स्पष्ट हो जाता है कि सेटअप करने से पहले पुष्टि के लिए इंतजार करना कितना सार्थक है दूसरी ओर, यह दिखाता है कि एक व्यापारी होना कभी आसान नहीं है पिछले हफ्ते मेरे लिए एक नुकसान में समाप्त हुआ, जो होता है। यह पूरी तरह से ठीक है और केवल मुझे सीखने और सुधार करने के लिए प्रेरित करता है। पिछले हफ्ते राष्ट्रपति ट्रम्प के उद्घाटन के साथ, बड़ी खबर शुक्रवार को हुई थी क्योंकि ट्रम्प ने भी उद्घाटन भाषण दिया, मैं शुक्रवार के अधिकांश के लिए किनारे पर रखा। भाषण काफी उदार था और अमरीकी अपेक्षाकृत अप्रभावित लग रहा था। हालांकि, let8217 देखें कि सोमवार को बाजार कैसे खुलता है। स्मार्टफ़ोन सीखना 8211 फेलिक्स (स्मार्टफोएक्सलेअर्निंग) द्वारा 20 जनवरी 2017 को 6: 07 पीएसटी पर एक तस्वीर पोस्ट किया गया, जो पिछले हफ्ते के शुरुआती हिस्से में शुरुआती बढ़त देखी गई, लेकिन फिर इसके दूसरे हिस्से में इसके कुछ लाभ वापस आ गए। ऐसा लगता है कि गोल्ड एक मोड़ पर है (जो मैंने पिछले हफ्ते 8217 के मार्केट आउटलुक के बारे में बताया था), लेकिन सप्ताह के अंत में केवल थोड़ी अधिक वृद्धि हुई। यह अभी भी लंबित रिवर्सल के संकेत दिखाता है, लेकिन यह बहुत जल्द बताने के लिए और I8217d को कार्रवाई करने से पहले मूल्य में कमी को देखना पसंद है। पिछले हफ्ते तेल खत्म हो गया था, लेकिन एक स्पष्ट प्रवृत्ति की तलाश में कीमत अब तक सीमित है। कुछ समय पहले, मैंने एक उत्कृष्ट पुस्तक को पढ़ लिया था, जिसका नाम है लिन स्टार्टअप बाय एरिक रीस। लैन स्टार्टअप, स्टार्टअप के लिए एक नया दृष्टिकोण का वर्णन करता है, जैसे कि यथासंभव न्यूनतम, व्यवहार्य उत्पाद, पिवट और अधिक के लिए न्यूनतम व्यवहार्य उत्पाद (एमवीपी) बनाने की अवधारणाओं का उपयोग कर। यह दुबला विनिर्माण पर आधारित है, टोयोटा और फोर्ड जैसे कंपनियों द्वारा उत्पादित उत्पादन प्रक्रिया। एक बहुत दिलचस्प पढ़ा अगर आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने में रुचि रखते हैं पुस्तक में 5 व्हीस के इस्तेमाल का भी विवरण दिया गया है। जब विशेष समस्याओं का सामना करना पड़ता है तो कारण और प्रभाव संबंधों का पता लगाने के लिए एक तकनीक। इसका प्राथमिक लक्ष्य पांच बार प्रश्न 8220Why8221 को दोहराकर एक मुद्दे के मूल कारण को खोजना है प्रत्येक उत्तर अगले प्रश्न के लिए आधार बनाता है। समस्या के मूल कारण को पाने के लिए औसतन लगभग 5 पुनरावृत्तियों को ले जाता है। यहाँ 8217 एक (काल्पनिक) उदाहरण। मान लीजिए एक मशीन कामकाज को बंद कर दिया: मशीन बंद क्यों किया गया था एक अधिभार था और फ्यूज उड़ा दिया। क्यों वहाँ एक अधिभार था असर पर्याप्त चिकनाई नहीं थी यह पर्याप्त रूप से चिकनाई क्यों नहीं किया गया था स्नेहन पंप पर्याप्त पम्पिंग नहीं था यह पर्याप्त रूप से पम्पिंग क्यों नहीं था पंप का शाफ्ट पहना और उग्र था। शाफ्ट क्यों पहना गया था कोई झरनी जुड़ा हुआ नहीं था और धातु का स्क्रैप अंदर गया था। मूल कारण यह था कि कोई झरनी जुड़ा हुआ नहीं था। यदि आपने 5 वें से पूछा था, तो आप शायद उस समस्या को ठीक नहीं कर सकते हैं, बल्कि इसके परिणामस्वरूप आने वाले मुद्दे को पैच करने की कोशिश करें। यह विचार यह है कि आप 5 में से प्रत्येक को ठीक करने के लिए आनुपातिक निवेश करते हैं। इस तरह, इस मुद्दे पर फिक्सिंग के समय में कुल निवेश 8217 टन बहुत बड़ा हो गया लेकिन बाद में आपको मूल्यवान सुधार देखने चाहिए। पोस्ट नेविगेशन ट्रेडींग फ़ाउंडेशन: सफलता के लिए आवश्यक बिल्डिंग ब्लॉकों क्या आपके पास व्यापार के मुख्य सिद्धांतों में एक ठोस नींव है यदि आप वास्तव में अपने व्यापार प्रयासों में सफल होना चाहते हैं, तो यह ठोस सिद्धांतों पर अपनी व्यापार नींव बनाने के लिए गंभीर रूप से महत्वपूर्ण है, और यह ठीक है क्या ट्रेडिंग फाउंडेशन सभी के बारे में है व्यापारियों के रूप में, हमने सफल होने के बारे में कुछ उम्मीदें विकसित की हैं। हमारी उम्मीदों के मुताबिक हम क्या और कैसे व्यापार करते हैं, इसके बारे में बहुत विशिष्ट निर्णय लेते हैं। कल्पना कीजिए कि आप एक गाड़ी चला रहे थे और आपको लाल रंग की रोशनी के दौरान क्रॉस ट्रैफिक को रोकने की उम्मीद है। यदि आपके पास लाल बत्ती है तो चौराहे के माध्यम से जाने का आपका निर्णय सीधे आपकी उम्मीद पर आधारित है। आपकी अपेक्षाओं की परवाह किए बिना आपके फैसले के परिणाम हैं नतीजतन, यह जरूरी है कि आपकी अपेक्षाओं को व्यापार के हर क्षेत्र में वास्तविकता के साथ पेश किया जाए। व्यापार फाउंडेशन आपके लिए व्यापार के लगभग हर क्षेत्र में विभिन्न प्रकार की रणनीतियों, तकनीकी विश्लेषण, धन प्रबंधन रणनीतियों (अति महत्वपूर्ण), विकल्प, मनोवैज्ञानिक प्रभावों सहित ठोस काम करके आपको एक लाभदायक व्यापारिक कैरियर बनाना शुरू कर देता है। और, ज़ाहिर है, एक अच्छी तरह से परिभाषित, कार्रवाई योग्य व्यापार योजना में सब कुछ एक साथ रखकर। इन सभी क्षेत्रों में सभी व्यापारियों की कुछ उम्मीदें हैं। ये सभी उम्मीदवारों के आधार पर सभी व्यापारी बहुत विशिष्ट निर्णय लेते हैं। क्या वास्तविकता व्यापार आधार पर आधारित आपके व्यापार की अपेक्षाएं सुनिश्चित होंगी कि वे हैं। स्मार्ट ट्रेडिंग: जैसा कि आप 100 संभावनाओं के करीब पहुंचेंगे, 200 व्यापारियों के सामने कोई कैसे उठता है और एक ही व्यापार की लाभप्रदता की गारंटी देता है, जो कि हिम्मत, मूर्खता या अविश्वसनीय व्यापारिक अवसरों की गहरी समझ लेती है। 1 999 में, यह ठीक है कि मैंने क्या किया। मैं 200 व्यापारियों के सामने खड़ा हुआ और उनसे एक व्यापार समझाया, और फिर कहा कि अगर वे व्यापार लेते हैं और 90 दिनों के भीतर एक निश्चित राशि से लाभदायक नहीं होता, तो मैं सम्मेलन में भाग लेने के लिए भुगतान की गई राशि वापस कर दूँगा ( मैं एक अतिथि वक्ता था, इसलिए यह मेरी जेब से बाहर हो गया होता। लगभग 175,000)। मैंने ऐसा किया क्योंकि वहां व्यापार के अवसर हैं जो आपको सफलता की 100 संभाव्यता की निकटतम बात बताएंगे क्योंकि आप कभी भी बाजारों में देखेंगे, और यह व्यापार उनमें से एक था। नहीं, यह तकनीकी विश्लेषण पर आधारित नहीं है नहीं, यह बुनियादी बातों या समाचारों पर आधारित नहीं है यह कुछ ज्यादा, अधिक विश्वसनीय, और काफी संभवतः सबसे तार्किक व्यापारिक दृष्टिकोण पर आधारित है। लेकिन यह केवल अवसर है जो सफलता की संभावना पैदा करता है। यह भी है कि आप अवसर का व्यापार कैसे करते हैं बस इसके बारे में जानने के लिए पर्याप्त पर्याप्त नहीं है स्मार्ट ट्रेडिंग कोर्स में स्मार्ट ट्रेडिंग के अवसरों का लाभ उठाने के लिए आपको जो कुछ भी जानने की आवश्यकता है, उसका विवरण 8 घंटे है। आपको पता चल जाएगा कि क्या देखना है, यह कैसे ठीक से व्यापार करना है, और जहां जोखिम हैं, साथ ही ऐसे नुकसान भी हैं जो सफलता की संभावना को कमजोर कर सकते हैं। वर्तमान अवसरों का तुरंत लाभ उठाने के लिए आपको वह सब कुछ मिलेगा जिसे आप जानना चाहते हैं। मिशन मिलियन मनी मैनेजमेंट: अधिक लाभ, कम जोखिम शायद एक व्यापारी का सबसे महत्वपूर्ण व्यापारिक पाठ्यक्रम कभी ले सकता है, मिशन मिलियन मनी मैनेजमेंट पूरी तरह से और हमेशा के लिए बदल जाता है कि आप व्यापार कैसे करते हैं। पाठ्यक्रम में परिभाषित धन प्रबंधन, विशेष रूप से व्यापार के आकार के साथ काम कर रहा है। (यह एक व्यापार से बाहर निकलने और बाहर निकलने के साथ काम नहीं कर रहा है, यह कोर्स के पाठ्यक्रम में क्वाट्रैड मैनेजमेंट के विषय में कवर किया गया है। कैसे जीतना ट्रेडिंग सिस्टम्स को विकसित करना)। और व्यापार का आकार सबसे महत्वपूर्ण सवाल है जो आप व्यापार में जवाब दे सकते हैं। दुर्भाग्य से, इस प्रश्न के उत्तर में अनमोल कम समय समर्पित है, उत्तर के असर को समझने के लिए अकेले छोड़ दें। व्यापार में किसी भी अन्य विषय की तुलना में धन प्रबंधन में शायद अधिक ग़लत जानकारी हो। व्यापारियों ने इसे किसी तरह की जरूरी बुराई के रूप में बंद कर दिया है, जबकि उनके समय, धन और ध्यान के साथ निपटने के लिए बाजारों को एक ख़तरनाक रणनीति के साथ आने के प्रयासों के बारे में बताया जाता है। धन प्रबंधन नहीं बेचता है, यह प्रतीत होता है सेक्सी नहीं है, और इसलिए quotexpertsquot से कोई ध्यान नहीं मिलता है आप किसी भी व्यापारिक राशि पर 2 से अधिक जोखिम वाले चीजों की तरह सुनेंगे, और जो वे आपको बताते हैं, उनकी सीमा के बारे में है। यह सतह पर अच्छा लगता है यह सतह पर स्मार्ट लग रहा है यह सतह पर रूढ़िवादी भी लगता है। लेकिन ज्यादातर मामलों में, यह सभी व्यापारों में सबसे खराब सलाह है। गलत व्यापार के आकार के फैसले को हर चीज को प्रभावित करना पड़ता है यह व्यापार की ओर आपकी मानसिकता को प्रभावित करता है, आप क्या व्यापार करते हैं, कब तक आप इसे व्यापार करते हैं, आप जो जोखिम उठा रहे हैं, आपके समग्र लाभ की क्षमता, आपकी संभावना है कि क्या आप अंततः सफल होंगे, सब कुछ, बार नहीं, यह फैसला सभी को छूता है यह सिर्फ एक संयोग नहीं है कि 80-95 व्यापारियों की हार, और 80-95 व्यापारियों को सही ढंग से धन प्रबंधन (व्यापार का आकार निर्धारित करने के तरीके) को समझ नहीं आ रहा है। धन प्रबंधन के बारे में जानने के लिए आपको जो कुछ भी जरूरी है वह इस कोर्स में है। और आपको पैसे प्रबंधन के बारे में सब कुछ जानना होगा अगर आप कभी व्यापार में असाधारण सफलता का अनुभव करना चाहते हैं। मुनाफे के लिए विकल्प: विकल्प डायनेमिक्स विकल्पों का लाभ लेने के लिए सबसे लाभदायक व्यापारिक साधन उपलब्ध हो सकते हैं। वास्तव में, यह विकल्प क्षेत्र में था जहां मुझे 1 साल की अवधि के दौरान एक पंक्ति (वास्तविक ट्रेड) में 47 विजेताओं का अनुभव हुआ था। इस अभूतपूर्व जीतने वाली लकीर को मैं एक ऐसी रणनीतियों का व्यापार उत्पन्न कर रहा था, जो मैंने लाभों के विकल्प के लिए पाठ्यक्रम में पढ़ा था। यदि आप गतिशीलता को कैसे काम करते हैं, किस कीमत पर चलते हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जोखिमों से कैसे निपटें, तो आप एक लंबी और निराशाजनक विकल्प व्यापारिक कैरियर के लिए हो सकते हैं, लेकिन (और हमेशा एक उद्धरण होता है), यहां तक ​​कि इन सभी पहलुओं को समझने की गारंटी नहीं है कि आप एक लाभदायक विकल्प व्यापारी बनेंगे, लेकिन यदि आप न तो निश्चित रूप से गारंटी विफलता हैं अधिकांश खरीदारों और विकल्प के विक्रेताओं के समान धन खो देते हैं। मुनाफे के लिए विकल्प आपको किस विकल्प हैं, कैसे काम करते हैं और विभिन्न घटकों को विकल्प विकल्प चलाने के बारे में पूरी तरह से समझने से शुरू होता है। इस पाठ्यक्रम में उपलब्ध कराई गई जानकारी किसी भी अन्य विकल्प के पाठ्यक्रम में मौजूद नहीं है, जिसमें से कुछ भी नहीं है, लेकिन विकल्प ट्रेडिंग को सिखाने के लिए। जब मैं 16 साल का था, तब मेरा व्यापारिक कैरियर शुरुआती विकल्प शुरू हुआ मैंने पैसे खो दिए और यही वह शुरुआत थी जो समझने की खोज हो गई कि मैं किताबों से क्या सिखा सकता हूं, उससे कहीं ज्यादा क्या कर रहा था। चाहे आप एक शुरुआती या अत्यधिक उन्नत विकल्प व्यापारी हो, जिसने सभी पाठ्यक्रमों को पढ़ा है और सभी पुस्तकों को पढ़ा है, तो आपको यह कोर्स मिलेगा ताकि आप अपने प्रदर्शन व्यापार विकल्पों को बेहतर बनाने के बारे में एक नई समझ सकें। तकनीकी विश्लेषण के बारे में सच्चाई 101 तकनीकी ज्ञान क्या है और इसके बारे में क्या उम्मीद की जानी चाहिए इसके बारे में कई गलत धारणाएं हैं। तकनीकी विश्लेषण कई व्यापारियों का मानना ​​है कि उनके पास ट्रेडिंग रणनीतियों का हॉली ग्रेलाइन है। ये झूठी उम्मीदें गलत निर्णय लेती हैं गलत निर्णयों से नुकसान हो सकता है जैसा कि आप तकनीकी विश्लेषण के बारे में सच्चाई के माध्यम से जाते हैं, आप सीखेंगे कि तकनीकी विश्लेषिकी पर अधिकतर पुस्तकों को प्राथमिकता के आधार पर प्राथमिकता, और सबसे बुरी तरह से, मेरिट के बिना पूरी तरह से। आप यह सीखेंगे क्योंकि आप सीखेंगे कि तकनीकी विश्लेषण क्या है, और तभी आपको पता चल जाएगा कि आपके व्यापार प्रयासों में आपकी संभावना को बढ़ाने के लिए इसका लाभ कैसे उठाया जाए। संदर्भ सब कुछ है, और यदि आप किसी भी प्रकार के तकनीकी विश्लेषण का संचालन कर रहे हैं, तो आपको इस कोर्स की आवश्यकता है। जब आप व्यापार प्रणाली की गतिशीलता को ठीक ढंग से समझते हैं, तो आप जल्दी से समझ जाएंगे कि अधिकांश व्यापारिक प्रणालियों में कामकाज क्यों नहीं है? बाजार में उपलब्ध अधिकांश व्यापारिक प्रणालियां प्रोग्रामर से आ रही हैं, व्यापारियों से नहीं। अधिकतर प्रणालियां अति-अनुकूलन पर बहुत अधिक निर्भर करती हैं जो बहुत धोखा दे सकती हैं सबसे महत्वपूर्ण बात, व्यापारियों को व्यापार प्रणाली से बहुत ज्यादा उम्मीद है। इस पर इस तरीके से विचार करें। अगर संभव है कि आप घोड़े के पीछे जितना सोना लोड कर रहे हों, आप इसे बहुत ज्यादा नीचे तौलना देंगे जिससे कि वह गंतव्य तक पहुंच न जाए। हालांकि, एक घोड़े के ऊपर घोड़े को हुक दें, और सोने के साथ वैगन को लोड करें, और आप अधिक सोना नहीं ले पाएंगे, तो आप घोड़े की ताकत के तहत अपने गंतव्य तक पहुंचने की संभावना अधिक होगी। घोड़ा व्यापार प्रणाली है, वैगन धन प्रबंधन (व्यापार का आकार) है। जब आप इस रिश्ते को समझते हैं, तो आपको जीतने वाले ट्रेडिंग सिस्टम को ठीक से विकसित करने की एक बहुत बड़ी समझ मिलेगी। संदर्भ के अनुसार एक व्यापार प्रणाली बनाने की प्रक्रिया गहराई में आती है। व्यापार प्रणाली का प्रत्येक भाग पूरी तरह से समझाया जाता है, बाजार आंदोलन, सेटअप, प्रविष्टि, बाहर निकलने, फिल्टर, संदर्भ, इस पाठ्यक्रम में सब कुछ शामिल है। और, क्वांटम चार्ट के विकास के लिए, किसी भी व्यापारी अब बिना किसी प्रोग्रामिंग कौशल के व्यापार प्रणाली का विकास कर सकता है। सिस्टम के सभी उदाहरण क्वांटम चार्ट्स का उपयोग कर रहे हैं अंत में, एक बार सिस्टम विकसित हो जाने के बाद, आपको सिस्टम के प्रदर्शन की व्याख्या करने में समझने में सक्षम होना चाहिए। प्रदर्शन आँकड़े धोखा दे सकता है अगर आपको पता नहीं है कि क्या देखना है। शुद्ध लाभ और जीत केवल आप के बारे में सही निर्णय लेने के लिए समझने की आवश्यकता का एक छोटा सा हिस्सा हैं कि क्या आप एक प्रणाली का व्यापार करेंगे या नहीं। इस कोर्स के अंत में, आप व्यापार प्रणाली की भूमिका को ठीक से देख सकेंगे, और आपके द्वारा व्यापार की जानेवाली प्रणालियों के प्रकार, आप उनका व्यापार कैसे करते हैं और आप उनसे क्या अपेक्षा करते हैं, के साथ बहुत बेहतर निर्णय ले सकते हैं। स्वयं-विध्वंसक व्यापारी स्व-विनाशकारी व्यापारी शायद एक व्यापारिक ले सकता है दूसरा सबसे महत्वपूर्ण व्यापारिक पाठ्यक्रम है। मैं मिशन मिलियन मनी मैनेजमेंट कोर्स के पीछे सही तरीके से रैंक करता हूं जो एक व्यापारी को अंततः लाभदायक होने के लिए समझने की जरूरत है। एसडीटी अनूठा है कि यह व्यापार के मनोवैज्ञानिक पहलुओं से संबंधित है। व्यापारिक और प्लानक्वाट प्रकार के उद्धरणों के व्यापार को छोड़कर, इस पाठ्यक्रम से व्यक्तिगत मुद्दों के बहुत दिल से हिट हो जाता है जिसका आप व्यापार, और आपके समग्र सफलता पर बहुत बड़ा प्रभाव डाल सकते हैं। और, उचित होने के लिए, पाठ्यक्रम आपको अपने व्यापार से परे जाने के लिए प्रेरित करता है। आप एक व्यापारी के रूप में कौन हैं, एक विस्तार है जो आप एक व्यक्ति के रूप में हैं पहले कभी भी चुनौती देने के लिए तैयार रहें, और अपने व्यक्तिगत जीवन और व्यापारिक आदतों दोनों में गंभीर बदलाव करने के लिए तैयार रहें।

No comments:

Post a Comment