Wednesday 1 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार विशेषज्ञों


सफल विदेशी व्यापार अन्य कौशल सेट की तरह, अच्छा व्यापार प्रतिभा और कड़ी मेहनत के संयोजन से आता है सबसे सफल व्यापारी मौजूदा अभ्यास और सख्त अनुशासन के माध्यम से अपने कौशल को सुधारते हैं। वे कभी-कभी आत्म-विश्लेषण करने के लिए यह नहीं समझते हैं कि उनकी ताकत और कमजोरियां क्या हैं और जो उनके व्यापार को संचालित करती हैं। सफल व्यापारियों का एक अन्य मूलभूत गुण उनकी तुलनात्मक परिणाम के बजाय तकनीक पर ध्यान केंद्रित करके और भावनात्मक नियंत्रण के नुकसान की वजह से आम व्यापारिक गलतियों से बचने के लिए अपने मनोवैज्ञानिक मानसिकता को बदलकर, समीकरण से डर और लालच रखने की क्षमता है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण, सफल व्यापारियों ने एक व्यापार प्रणाली या रणनीति विकसित की है, जो उन्हें बाजार पर बढ़त देती है। उनमें से ज्यादातर ने अपनी तकनीक विकसित की है, आम तौर पर मौलिक विश्लेषण और तकनीकी विश्लेषण उपकरणों और संकेतकों के संयोजन के आधार पर। एफएक्स व्यापारी पत्रिका साक्षात्कारों को नियमित आधार पर सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मदद से, पाठकों को समझने और सफल व्यापार के लिए सही रास्ते का पालन करने के लिए। इन साक्षात्कारों में आप सीखेंगे कि शीर्ष व्यापारियों द्वारा किस रणनीतियों का इस्तेमाल किया जाता है, मुद्रा व्यापारियों को उनकी सलाह क्या है, और विदेशी मुद्रा पर लगातार सकारात्मक नतीजे कैसे प्राप्त होते हैं जेसन स्टैपलटन जेसन के साथ साक्षात्कार में वेरिंगोल्ड ट्रेडिंग चैलेंज के दौरान 9 0,000 में 9 0,000 में 250,000 का इजाफा हुआ। वह एफएक्स व्यापारी पत्रिका को बताते हैं कि उसने एक व्यापार चुनौती में भाग लेने का फैसला क्यों किया: 4xTradersLive पर सीईओ और हेड ट्रेडिंग कोच के रूप में सबूत प्रदान करने के लिए, जो कि वह और व्यापार शैली वह सिखाता है, उत्पादन कर सकते हैं। एक सफल व्यापारी बनने के लिए, वह कहते हैं, आपको एक सफल व्यापारी की सलाह का पालन करना चाहिए और व्यापार के रूप में अपने व्यापार का व्यवहार करना चाहिए। जराटेट डेविस जारैत डेविस के साथ और साक्षात्कार पढ़ें एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी है जो 2008 से पेशेवर रूप से कारोबार कर रहा है और ब्रिटेन में एफसीए के माध्यम से ग्राहकों के निवेश के प्रबंधन के लिए अधिकृत और नियंत्रित लंदन स्थित एक कंपनी के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए व्यापार करता है। इस विशेष साक्षात्कार में, उन्होंने इस बात पर कुछ प्रकाश डाला कि कैसे उद्योग एक संस्थागत स्तर पर काम करता है और कैसे खुदरा व्यापारी अंततः एक समान तरीके से सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं। 28 वें विश्व कप चैंपियनशिप वायदा और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के टिम री विजेता के साथ साक्षात्कार के साथ साक्षात्कार, टिम री 28 वीं विश्व कप चैंपियनशिप में फ्यूचर्स और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में 104.12 के साथ प्रथम स्थान पर पहुंचा, यह साबित करते हुए कि व्यापार अमेरिकी फ्यूचर्स और विदेशी मुद्रा उत्पादों को किया जा सकता है दुनिया में कहीं से भी 2018 और 2018 के विश्व कप चैंपियनशिप दोनों में शीर्ष तीन में जगह बनाकर - 2018 में 156 रिटर्न के साथ - उसने एक विश्वस्तरीय व्यापारी साबित कर दिया है और अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को पढ़ें एक निधि व्यापारी की डायरी जो दिन में केवल 10 मिनट के लिए एलडीक्वार्वर से जुड़ा हुआ है यदि आप दिन में कम से कम दस मिनट के लिए ट्रेडिंग करते हैं, तो आप गलत व्यापार में हैं। Rdquo डिस्कवर कैसे एक फंड व्यापारी कम करने से ज्यादा करता है चार साल पहले जून, 2008 में, जब मैंने अपने जीवन की सबसे अच्छी गलती होगी, तो शुरू करने का फैसला किया। यह अपने आप को तेजी से आगे बढ़ने और विदेशी मुद्रा व्यापार की बेहद आकर्षक दुनिया में विसर्जित करना था। वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपना रास्ता व्यापार करने के लिए एक हताश बोली में एक ताजा स्नातक की उपाधि प्राप्त करने वाली पत्रकार के रूप में, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि रास्ते में, मैंने किताब में हर गलती करने में कामयाब रहे। अगर मैं व्यापार के बारे में मेरे पूर्वधारणाओं में गलत था, तो मैं कम से कम सही था कि मैं हर व्यापार को गलत तरीके से लेना चाहता हूं। हर बार जब मैं लम्बी गई, बाजार कम हो गया और हर बार जब मैं छोटा हो गया तो बाजार बहुत लंबा हो गया। ऐसा लगता था कि मेरे दलाल मेरे कंधों पर मेरे क्रोध को खिलाते हुए मेरे पैसे के साथ अपनी जेब भरते हुए भर गया था। यह जेल की सजा की तरह लग रहा था, इंट्रा-डे व्यापार करने के लिए 6:00 GMT के लिए मेरे सामान्य जागृति से दो घंटे पहले बिस्तर से बाहर निकल रहा था, केवल मेरे द्वारा प्राप्त किए गए पैसे से अधिक पैसे खोने के लिए। खोने के व्यापार के बाद, हताशा गुस्से से गुज़रती है और क्रोध बदलेगा। यह मेरे व्यापार में प्रतिबिंबित हुआ था और मेरे खाते में पैसा हीरोहार्जिंग था। क्या इस परिचित कई व्यापारियों, यहां तक ​​कि इस दिन के सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों ने जाहिरा तौर पर इस के माध्यम से चले गए हैं लेकिन जो उन्हें बहुमत से अलग करता है वे प्रतिकूल परिस्थितियों के चेहरे पर कायम हैं वो तब था, यह अब है। मैं तब से परिणत करने में सक्षम रहा हूं जो कि समय-उपभोक्ता, हानि बनाने वाला व्यवसाय एक चिंतित, लाभदायक और आराम से लिडक्लोहार्डोवो में था। स्थिरता प्राप्त करने के बाद, अब मैं अपने स्वयं के खाते के अतिरिक्त लंदन स्थित निधि के लिए व्यापार करता हूं। मैं भी गुरु स्वादिष्ट विडंबना यह है कि अतिरिक्त जिम्मेदारियों के बावजूद जो उच्च नेट वर्थ ग्राहकों के लिए बड़ा पैसा कारोबार करने और चार साल पहले मेरी स्थिति में थे उन लोगों के सलाहकारों के बावजूद, ldquoa livingrdquo के लिए व्यापारिक मुद्राएं कभी इतना आसान नहीं थीं। चीजों को बदलना, बड़ी संख्या में, नाबालिगों और पार मुद्रा जोड़े के बीच बिस्तर पर जाने से पहले एक संक्षिप्त मुठभेड़ टर्निंग करना मुझे आज ही पूरा करने के लिए लगता है कि दिन के लिए मेरा ldquojobrdo किया गया है। यदि मुझे शाम को एक लिडक्ॉगड टाइमर ड्क्वा होने का समय आ रहा है तो मेरा कार्य अगले सुबह तक प्रतीक्षा कर सकता है, अधिमानतः बिना किसी हैंगओवर के। बस बाजार में लाभदायक परिणामों की तरह, वहां कोई गारंटी नहीं होती है। Irsquom एक स्विंग व्यापारी जो दैनिक चार्ट में ट्रेड करता है और इस तरह मैं रोल करता हूं कोई आश्चर्य नहीं कि बैंक के पुराने व्यापारी, मेरे समय के समृद्ध चीजों का अपमान करते हैं जो मेरी बेजान घोषणा के साथ एक ldquopart-timerrdquo, या बल्कि, एक ldquolifestyle traderrdquo होने का पर्याय है। मैं कुछ बैंक के व्यापारियों की कहानियां सुनता हूं जो दस घंटे के दिन काम करता है। यह निश्चित रूप से ऐसा नहीं लगता है कि मुझे क्रिकेट क्रिकेट की तरह ज्यादा पसंद है। सच्चाई यह है कि, मैं वास्तव में काफी नीरस व्यापार मिल रहा है। आप कभी भी मेरे दोस्तों या परिवार को इसके बारे में बात नहीं कर पाएंगे, जब तक कि वे इस विषय को नहीं लाते। यह केवल एक वाहन है जिसका उपयोग मैं अपने ग्राहकों के लिए और अपने स्वयं के खाते पर अच्छे पूंजी विकास को प्राप्त करने के लिए करता हूं। आज मेरा संपूर्ण व्यापारिक योजना हर दिन बाजारों के लिंड्यूपॉर्च्यूनिटी फ्लोर्डो में रहने के लिए समर्पित है, संभवतः चार्ट देखकर कम समय खर्च करता है ताकि मैं अपने पैसे मेरे लिए काम कर सकूं, और भी, मेरे ग्राहक किसी और चीज का मतलब होगा कि वास्तव में मेरे पैसे के लिए काम करना होगा, जैसे 9 ndash 5 नौकरी। जी नहीं, धन्यवाद। उच्च ऊंचा और ऊंचा चढ़ाव व्यापार का मेरा हाथ-छोर शैली चार साल पहले बहुत दूर था, जहां मुझे अक्सर अधिक उत्साही की तरह अपने चार्टों पर लूटा जाना देखा जाता था, बिस्किट ने अपनी पूंछ को कुचलने के लिए कुत्ते को रिश्वत दी ब्रोकर प्लेटफॉर्म की चमकती रोशनी एक महीने की तरह एक लाइट बल्ब के लिए शुरुआती दिनों में, कई ट्रेडों को रखा गया था, जिनमें से कई, हारने वाले, और रणनीति के लिए आप इसे भूल सकते हैं। मेरे पास सिर्फ एक ही नहीं था जब तक मैं सफलतापूर्वक तीन अलग-अलग व्यापारिक खातों का सफाया करने में कामयाब नहीं हो पाया था, तब तक ऐसा लगता था कि लिंड्यू गहराई भी खुद प्रकट नहीं हो रहा था। मैं अपने तीसरे व्यापारिक खाते को एक हज़ार पेपर कटौती के द्वारा समाप्त करने के बाद हार नहीं सकता था जो कि छोड़ना होगा। बाधाओं को चुनौती देने के लिए निर्धारित करें और उन 8 लोगों के भीतर रहें जो वित्तीय बाजारों का व्यापार करते हैं, जो वास्तव में इसे लिखते हैं, मैंने 5 मिनट के चार्ट से प्रवासी के अंतर्गत दैनिक समय सीमा में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है कि अगर मैं लगातार हारने वाला होता तो कम से कम दैनिक पर धीमा प्रक्रिया, लगातार और लगातार होने के बाद से यह स्पष्ट हो गया कि व्यापार कम वास्तव में मुझे और अधिक प्राप्त हुआ, और 2018 में मेरी नई पाया हुआ शैली को अपनाने के बाद से, मेरा व्यापार कई गुना बढ़ गया है। इस साल की दूसरी तिमाही में, उदाहरण के लिए, जो, मेरे लिए 1 9 ट्रेडों में कुल मिलाकर 11.77 का लाभ मिला। फिर भी दूसरी तिमाही में दो महीने मैं केवल पांच ट्रेडों का कारोबार किया है। अभी तक तीसरी तिमाही का लाभ: ब्रेकएवन हालांकि, सितंबर के अंतिम महीना, एक खेल-परिवर्तक हो सकता है, जिससे मुद्रा बाजार की पैदावार के अवसरों की यादृच्छिकता हो सकती है। लेकिन पिछले हफ्तों, महीनों और वर्षों में इतनी छोटी व्यापारिक गतिविधि के साथ, आप सोच सकते हैं कि मैं वास्तव में अपने समय के साथ क्या कर रहा हूं: यह स्वयं ढाला ldquolifestylerdquo व्यापार शुरुआती दिनों से बहुत दूर है जब मैं सफलतापूर्वक असफल रहा था बहुत ज्यादा हर व्यापार मैंने लिया लेकिन वह तब था। आज, दैनिक टाइमफ्रेम पर क्षैतिज स्तरों को बंद करने वाले व्यापारिक पिन को लगभग 80 के बराबर होती है I यह सुस्त और अनभिज्ञ हो सकता है, लेकिन ऐसे कम रखरखाव सेट अप आवृत्ति में कम और सभी से ऊपर, लाभदायक है। मैंने अपने आप को साबित कर दिया है कि मैं कम से अधिक कर सकता हूं और अपने काम के 9 5 दिन को मुक्त करने का लाभ उठाता हूं, जो भी मैं करता हूं। मेरे पास यह कोई अन्य तरीका नहीं है और यदि आप व्यापार भी करते हैं, तो आप खुद को भी उतना ही नहीं देना चाहते हैं डेसर्सको व्यापारी के जीवन में एक दिन बस मेरे और अधिक प्रशंसनीय ग्राहकों में से एक के साथ एक कोचिंग कॉल के अंत में आ रहा है, जिन्होंने पूछा था कि अगले दिन जारी फ्रेंच ट्रेड बैलेंस आंकड़ा EURGBP व्यापार को छोड़ने के लिए पर्याप्त होगा मैंने उसे सिफारिश की वह सबसे अच्छे से घबराहट, सबसे बुरी स्थिति में लग रहा था, यह जानने के लिए कि मुझे वास्तव में समाचारों की परवाह नहीं है। एक भी नहीं ldquo ब्लूमबर्ग और रायटर बंद करो, मैं घोषणा की, ldquo अपने खुद के विवेक के लिए सब के बाद, हमारे लिए दैनिक समय सीमा व्यापारियों, अधिकांश समाचार घोषणाएं बस बाजार में शोर हैं। अगर मैं व्यापार के किसी 1: 4 के खतरे के साथ अपने व्यापार खाते को खतरे में डाल रहा हूं, तो सबसे खराब संभव बात क्या हो सकती है यदि समाचार मेरे खिलाफ मेरा व्यापार भेजता है तो मुझे 1 खो देते हैं। लेकिन अगर खबर मेरे पक्ष में है, तो यह मेरे व्यापार पर लाभ को बनाए रखने में मदद करता है, जहां मैं 4 का लक्ष्य बना रहा हूं। तब मैंने उनसे पूछा, क्या वह संभवतः सबसे बुरी संभव चीज होगी, यदि वह व्यापार को नहीं खोला। उन्होंने जवाब दिया: ldquoTo संभावित 4dquo पर बाहर याद आती है। मैंने जवाब दिया: ldquoCorrectrdquo यह अवधारणा स्पष्ट रूप से उनके लिए एक आदर्श बदलाव थी। हालांकि वह अच्छी तरह से कर रहे थे और स्पष्ट रूप से सीखने की प्रक्रिया में अपने स्तर पर सबसे अधिक की तुलना में तेज दर से प्रगति कर रहे थे। मुझे तथाकथित विदेशी मुद्रा संकेत सेवा से एक अवांछित, बड़े पैमाने पर ईमेल प्राप्त होता है स्पष्ट रूप से USDCAD को ldquotankrdquo होने जा रहा है, और मुझे अपनी सेवाओं की सदस्यता लेने के लिए पता होना चाहिए कि मुझे क्या करना है। रोगी जिज्ञासा से बाहर, मैं और अधिक जानने के लिए अपनी वेबसाइट पर लॉग ऑन करता हूं। व्यापारिक परिणाम उनके पास बस कोई नहीं था प्रशंसापत्र कहीं नहीं मिला मैं खुद को छोटे से भूनों से छोटे तलना बनाने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे आश्चर्य है कि कितने लोगों ने उनके लिए साइन अप किया था शायद एक बहुत सारे मेरा फोन बिना नियंत्रण से भुलक्कड़ हुआ। यह फंड के मेरे व्यापारिक भागीदारों, व्हाट्सएप पर टॉम फ्रेंकलिन और जीतन सोलंकी थे। यह रात का समय था समय के लिए ldquoworkrdquo हेक हमने चर्चा की कि क्या कोई भी संभावित सेट-अप जो खुद को बड़े, नाबालिग और क्रॉस-मुद्रा जोड़े की श्रेणी में प्रकट हुए थे। जैसा कि अगस्त पारंपरिक रूप से छुट्टी का माह है जहां बाजार कम तरल है और तकनीकी रूप से कम नहीं है, हम सतर्क रहना चाहते हैं और सितंबर के पहले पूंजी को संरक्षित करना चाहते हैं। कोई स्थिति नहीं चलाने के साथ, हमने स्थापित किया कि कोई भी नए अवसर नहीं हैं जो हमारे उच्च मानकों को पूरा करते हैं। जहां तक ​​फंड का संबंध है, हमने इसे एक एलडीक्वाँइट ऑफवर्को घोषित किया है। आखिरकार, उनकी हवा पर एक पायलट बनना बेहतर होता था, वह हवा में एक पायलट के बजाय हवा में बधाई देने के बजाय हवा में था। मैं एक छोटी सी के लिए EURGBP पसंद करने के बावजूद सामूहिक निर्णय का सम्मान करता हूं यह मेरे अपने खाते के लिए अपने स्वयं के नियमों से मिले यह पिछला दिनरोक्को रेंज में सुस्पष्ट रूप से रखा गया था। यह एक विक्रेता बार था, जिसमें संकेत मिलता था कि भावना भालू के पक्ष में झुकाव शुरू हो रही थी। इसके अलावा, यह एक पांचवें समय के लिए एक प्रवृत्ति को छू रहा था, जो कि दैनिक समय-सीमा पर कम से कम होता है और पिछला स्विंग कम (7957) का परीक्षण करता है यह एक 0.618 और 0.50 फिबोनैचि रिट्रेजमेंट दोनों के साथ सहसंबद्ध है, जिससे यह एक lsquoFibonacci clusterrsquo बना सकता है। इसके अलावा, प्रति घंटा की समय सीमा ने पास के एकदम सही सिर और कंधे के पैटर्न दिए, जो मेरे लिए, इस व्यापार विचार को एक एलिसक्चिंक हाथियों के रूप में बंद कर दिया। जिस प्रकार का व्यापार मैं सभी के लिए देख रहा हूं, उसके अनुरूप है। मैंने व्यापार रखा और अपने ग्राहकों को व्यापार संकेत भेज दिया। मेरे इनबॉक्स में एक न पढ़े हुए ईमेल में एक पीड़ादायक अंगूठे की तरह बाहर निकले और सभी लिडक्वायो में एक नया ट्विटर अनुयायी अधिसूचनाएं हैं यह अपने दो सप्ताह के परीक्षण में एक नए ग्राहक की ओर से था, अपने क्रोध को उजागर करते हुए कि मैंने उसे दैनिक आधार पर कम से कम तीन व्यापारिक अलर्ट क्यों नहीं भेजे? उसने स्पष्ट रूप से यह नहीं पढ़ा कि वह क्या करने जा रहा था डोनर्सक्वॉट मुझे छोटे बदलाव से परेशान करता है मैं हर दिन के लिए 11.15 बजे तक नहीं खेलना चाहता हूं। जीतन, हमारे दोस्त रेमंड और मैं लंदन में फुलहम में एल्क बार के बाहर निकलता हूं, जो एक आदमी को खोलना और करते हैं। मजे की बात यह है कि व्यापारी उनमें से एक बात नहीं है, एल्क हंग करने के लिए एक शानदार जगह है, दोस्तों के साथ चिनगढ़ का आनंद उठाएं और धूमधाम, प्रेतवाली और अत्यधिक कीमतें जो आप अक्सर शहर में प्राप्त करते हैं बिना। बिना किसी सफेद कॉलर और संबंधों के संबंध में, यह एक नियमित रूप से रहना जारी रहा और जारी रहेगा। कबाब की दुकान के माध्यम से घास को मारने के लिए घर आने का समय था। कोई भी मौका नहीं था 3:10 पर खुला था। मेरे घर के बाहर चिल्लाना पुलिस सायरन द्वारा जागने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मुझे एक परिचित से एक पाठ मिला है जो मेफेयर, लंदन में एक प्रमुख बचाव निधि के साथ काम करता है। जाहिर है मुझे ऑस्ट्रेलियाई डॉलर खरीदने के लिए, अपने ldquotop हेज-निधि traderrdquo friendrsquos टिप पर आधारित था। जो कुछ भी, मैंने सोचा कि मैं स्वयं हूं इटर्सक्वोस का पैसा अपने दाव पर नहीं है और अगर यह मेरे व्यापार की योजना में नहीं है, तो यह किसी भी व्यक्ति के लिए नहीं व्यापार होता है। मैंने अपने क्लाइंट्सक्वास ईमेल को जवाब दिया, धीरे-धीरे उसे समझाया कि बाजार उसे कुछ नहीं देना चाहता है, क्योंकि उसने फैसला किया है कि यह समय है कि मैं खेल सकूं, और यह कि मैं केवल उच्च इनाम, केवल दैनिक चार्ट पर कम आवृत्ति सेट-अप का व्यापार करता हूं। ठीक। उनका प्रश्न निश्चित रूप से मान्य था। अगर मैं एक व्यापार में नहीं था और मैं होना चाहता था तो निश्चित रूप से मैं 2008 में वापस सोच रहा था। कुछ तुच्छ, प्रशासन संबंधी बाधाओं और मुंह को पूरा करने के बाद, मैं नए गर्म टब और सॉना में जाने के लिए स्वयं को काम करने और इनाम देने के लिए जिम चला गया। जगह लगी थी क्योंकि यह लंदन में भीड़ का समय था इसलिए मैं इस जगह का आनंद अपने लिए कर रहा था और सॉना में एक बहुत ही आगामी चैप्टर से मुलाकात की, जिसने बर्फ को सेकंड में तोड़ दिया। जाहिरा तौर पर वह मेरे लिए बहुत दिलचस्पी है और कई लोगों को जानता है जो व्यापारी को सलाह देते हैं और अपने पैसे का कारोबार करते हैं। मुझे यह देखना होगा कि यह विश्वास करना है। दोपहर के भोजन के लिए ब्रेक आज यह तीन दिन पुरानी स्पेगेटी बोलोग्नाज़ को रोका जा सकता है। एक बार के लिए। मैं दोपहर के भोजन के लिए एक पुराने विश्वविद्यालय मित्र से मुलाकात की और हम बर्गर का आनंद उठाते हैं और पिछली बार वापस लौटते हैं जहां हमने शहरी फोटोग्राफी के लिए एन्जल, लंदन में एक स्पिन के लिए हमारे लम्बी लेंस एसएलआर कैमरे ले लिए थे। फुलहम में वापस आ जाओ, थक गए झपकी लेने के लिए समय। ऊप्स ओवर ओवरलेस फिर से अब मैं दोषी महसूस करता हूं और अपने कार्यालय के सामने घोटाला करता हूं कि यह देखने के लिए कि मैं अपराध कबूल कर सकता हूं। मैं चार्ट को खोलने के लिए यह देख रहा हूं कि मार्केट कैसे चलाते हैं। हमारा यूरोजीपीपी व्यापार शुरू हो चुका है और लाभ में अच्छी तरह से खड़ा है। इस खाते ने अब तक करीब 2 का लाभ कमाया है, जो व्यापार के लिए 2 को खतरे में डाल रहा है। जैसा कि मैंने पिछली स्विंग के ऊपर से ऊपर निशाना बना रहा हूँ मुझे थोड़ी देर इंतजार करना होगा। मेरे ब्लिट्ज बाजार स्कैन के बाद बाजार में कोई और मौका नहीं मिला और मेरी व्यापार योजना यह बताती है कि मैं केवल दूसरे स्टॉकबैंड बार के बाद अपने यूआरजीपीएल पर अपने स्टॉपलॉस का अनुसरण कर सकता हूं, मैं अपने बाकी के लिडक्वाटरिंग टाइमरडेक्लो को एक रात बंद घोषित करता हूं। आह, सरल जीवन। EURUSD के लिए सबसे अच्छा विदेशी रोबोट हम अपने नवीनतम विशेषज्ञ पेश करने की कृपा कर रहे हैं प्राप्त परिणाम 60.4 की प्रारंभिक जमा के साथ वर्ष 2018 की शुरुआत के बाद से एक परीक्षा में हैं। सिर्फ तीन महीनों में 1000 से अधिक लाभ में। आप हमारे यूआरयूएसडी विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग क्यों करना चाहिए विदेशी मुद्रा रोबोट दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन, 365 दिन एक वर्ष में व्यापार कर सकते हैं विदेशी मुद्रा रोबोट को नींद और आराम की आवश्यकता नहीं है और पूरे 24 घंटे एक दिन में व्यापार के अवसरों के लिए खोज कर सकते हैं। । विदेशी मुद्रा रोबोट तेजी से अवसरों की पहचान करने में सक्षम है क्योंकि विदेशी मुद्रा रोबोट बाजारों की निगरानी के लिए आधुनिक कंप्यूटर की गति का उपयोग करता है, वे सेकंड के अंशों में व्यापारिक अवसरों की पहचान कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट अहंकार, लालच या डर के बिना नियमों का एक सेट पर चल रहा है विदेशी मुद्रा रोबोट ऐतिहासिक रूप से परीक्षण की रणनीति के आधार पर आपको और बाहर बाजार में मिलकर मानवीय भावनाओं का मुकाबला करने में मदद करता है। विदेशी मुद्रा रोबोट लगातार व्यापार योजना को पूरा करते हैं अधिकांश मानव व्यापारियों के पास कोई व्यापार योजना नहीं है या उन्हें छड़ी करने में विफल रहता है, विदेशी मुद्रा रोबोट किसी भी अपवाद के बिना योजना में छड़ी करने के लिए बनाया गया है। विदेशी मुद्रा रोबोट जीवन को आसान बनाता है एक व्यापारी को अच्छे व्यापारी होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। फ़ॉरेक्स रोबोट दोहराए गए कार्यों पर ले जाता है, और आपको लगता है कि काम और तनाव के संदर्भ में आपके कंधे से बड़ा भार उठाया गया है। EURGBP के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी रोबोट हम अपने नवीनतम EURGBP विशेषज्ञ को पेश करने की कृपा कर रहे हैं। प्राप्त परिणाम 60.5 की प्रारंभिक जमा के साथ वर्ष 2018 की शुरुआत के बाद से एक परीक्षण में हैं। केवल चार महीनों में 2100 से अधिक लाभ। 100 ऑटोमैटेड विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली (कुल) 76.79 मॉडलिंग गुणवत्ता 90 प्रारंभिक जमा 60.00 कुल शुद्ध लाभ 1 कुल 380.32 लाभ ट्रेडों (कुल) 76.79 EURGBP विदेशी मुद्रा रोबोट सुविधाएं: आप के लिए ट्रेडों स्वचालित रूप से बाजार और दिन की निगरानी करें अनुकूलित डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स त्वरित 3 मिनट स्थापना कोई अनुकूलन की आवश्यकता नहीं ऑटो रोक नुकसान और लाभ लेना आप हमारे EURGBP विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग क्यों करना चाहिए विदेशी मुद्रा रोबोट दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन, 365 दिन एक वर्ष में कर सकते हैं विदेशी मुद्रा रोबोट को नींद और आराम की आवश्यकता नहीं है और काम कर सकता है पूरे 24 घंटे एक दिन में व्यापार के अवसरों की तलाश में। विदेशी मुद्रा रोबोट तेजी से अवसरों की पहचान करने में सक्षम है क्योंकि विदेशी मुद्रा रोबोट बाजारों की निगरानी के लिए आधुनिक कंप्यूटर की गति का उपयोग करता है, वे सेकंड के अंशों में व्यापारिक अवसरों की पहचान कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट अहंकार, लालच या डर के बिना नियमों का एक सेट पर चल रहा है विदेशी मुद्रा रोबोट ऐतिहासिक रूप से परीक्षण की रणनीति के आधार पर आपको और बाहर बाजार में मिलकर मानवीय भावनाओं का मुकाबला करने में मदद करता है। विदेशी मुद्रा रोबोट लगातार व्यापार योजना को पूरा करते हैं अधिकांश मानव व्यापारियों के पास कोई व्यापार योजना नहीं है या उन्हें छड़ी करने में विफल रहता है, विदेशी मुद्रा रोबोट किसी भी अपवाद के बिना योजना में छड़ी करने के लिए बनाया गया है। विदेशी मुद्रा रोबोट जीवन को आसान बनाता है एक व्यापारी को अच्छे व्यापारी होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। फ़ॉरेक्स रोबोट दोहराए गए कार्यों पर ले जाता है, और आपको लगता है कि काम और तनाव के संदर्भ में आपके कंधे से बड़ा भार उठाया गया है। CHFJPY के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी रोबोट 100 ऑटोमेटेड विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली दैनिक टाइमफ्रेम (डी 1) लाभ ट्रेडों (कुल) 82.25 मॉडलिंग की गुणवत्ता 90 आरंभिक जमा 10.00 कुल शुद्ध लाभ 33 672 140.55 आपको हमारे सीएचएफजेपीवाई का उपयोग क्यों करना चाहिए विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा रोबोट आपके लिए व्यापार कर सकते हैं 24 एक दिन में घंटे, एक सप्ताह में 7 दिन, एक साल में 365 दिन विदेशी मुद्रा रोबोट को नींद और आराम की आवश्यकता नहीं है और पूरे 24 घंटे एक दिन में व्यापार के अवसरों के लिए खोज कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट तेजी से अवसरों की पहचान करने में सक्षम है क्योंकि विदेशी मुद्रा रोबोट बाजारों की निगरानी के लिए आधुनिक कंप्यूटर की गति का उपयोग करता है, वे सेकंड के अंशों में व्यापारिक अवसरों की पहचान कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट अहंकार, लालच या डर के बिना नियमों का एक सेट पर चल रहा है विदेशी मुद्रा रोबोट ऐतिहासिक रूप से परीक्षण की रणनीति के आधार पर आपको और बाहर बाजार में मिलकर मानवीय भावनाओं का मुकाबला करने में मदद करता है। विदेशी मुद्रा रोबोट लगातार व्यापार योजना को पूरा करते हैं अधिकांश मानव व्यापारियों के पास कोई व्यापार योजना नहीं है या उन्हें छड़ी करने में विफल रहता है, विदेशी मुद्रा रोबोट किसी भी अपवाद के बिना योजना में छड़ी करने के लिए बनाया गया है। विदेशी मुद्रा रोबोट जीवन को आसान बनाता है एक व्यापारी को अच्छे व्यापारी होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। फ़ॉरेक्स रोबोट दोहराए गए कार्यों पर ले जाता है, और आपको लगता है कि काम और तनाव के संदर्भ में आपके कंधे से बड़ा भार उठाया गया है। यूरोएसके 100 ऑटोमेटेड विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रोबोट दैनिक टाइमफ्रेम (डी 1) लाभ ट्रेडों (कुल) 81.43 मॉडलिंग की गुणवत्ता 90 प्रारंभिक जमा 10.00 कुल शुद्ध लाभ 18 198 327.86 आपको हमारे यूरोएसईके विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग क्यों करना चाहिए विदेशी मुद्रा रोबोट आपके लिए व्यापार कर सकते हैं 24 एक दिन में घंटे, एक सप्ताह में 7 दिन, एक वर्ष में 365 दिन विदेशी मुद्रा रोबोट को नींद और आराम की आवश्यकता नहीं है और पूरे 24 घंटे एक दिन में व्यापार के अवसरों के लिए खोज कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट तेजी से अवसरों की पहचान करने में सक्षम है क्योंकि विदेशी मुद्रा रोबोट बाजारों की निगरानी के लिए आधुनिक कंप्यूटर की गति का उपयोग करता है, वे सेकंड के अंशों में व्यापारिक अवसरों की पहचान कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट अहंकार, लालच या डर के बिना नियमों का एक सेट पर चल रहा है विदेशी मुद्रा रोबोट ऐतिहासिक रूप से परीक्षण की रणनीति के आधार पर आपको और बाहर बाजार में मिलकर मानवीय भावनाओं का मुकाबला करने में मदद करता है। विदेशी मुद्रा रोबोट लगातार व्यापार योजना को पूरा करते हैं अधिकांश मानव व्यापारियों के पास कोई व्यापार योजना नहीं है या उन्हें छड़ी करने में विफल रहता है, विदेशी मुद्रा रोबोट किसी भी अपवाद के बिना योजना में छड़ी करने के लिए बनाया गया है। विदेशी मुद्रा रोबोट जीवन को आसान बनाता है एक व्यापारी को अच्छे व्यापारी होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। फ़ॉरेक्स रोबोट दोहराए गए कार्यों पर ले जाता है, और आपको लगता है कि काम और तनाव के संदर्भ में आपके कंधे से बड़ा भार उठाया गया है। एरनजड 100 ऑटोमेटेड विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी रोबोट डेली टाइमफ्रेम (डी 1) प्रॉफिट ट्रेड्स (कुल) 80.06 मॉडलिंग की गुणवत्ता 90 प्रारंभिक जमा 10.00 कुल शुद्ध लाभ 27 093 146.01 आपको हमारे ईर्नजेड विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग क्यों करना चाहिए विदेशी मुद्रा रोबोट आपके लिए व्यापार कर सकते हैं 24 एक दिन में घंटे, एक सप्ताह में 7 दिन, एक साल में 365 दिन विदेशी मुद्रा रोबोट को नींद और आराम की आवश्यकता नहीं है और पूरे 24 घंटे एक दिन में व्यापार के अवसरों के लिए खोज कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट तेजी से अवसरों की पहचान करने में सक्षम है क्योंकि विदेशी मुद्रा रोबोट बाजारों की निगरानी के लिए आधुनिक कंप्यूटर की गति का उपयोग करता है, वे सेकंड के अंशों में व्यापारिक अवसरों की पहचान कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट अहंकार, लालच या डर के बिना नियमों का एक सेट पर चल रहा है विदेशी मुद्रा रोबोट ऐतिहासिक रूप से परीक्षण की रणनीति के आधार पर आपको और बाहर बाजार में मिलकर मानवीय भावनाओं का मुकाबला करने में मदद करता है। विदेशी मुद्रा रोबोट लगातार व्यापार योजना को पूरा करते हैं अधिकांश मानव व्यापारियों के पास कोई व्यापार योजना नहीं है या उन्हें छड़ी करने में विफल रहता है, विदेशी मुद्रा रोबोट किसी भी अपवाद के बिना योजना में छड़ी करने के लिए बनाया गया है। विदेशी मुद्रा रोबोट जीवन को आसान बनाता है एक व्यापारी को अच्छे व्यापारी होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। फ़ॉरेक्स रोबोट दोहराए गए कार्यों पर ले जाता है, और आपको लगता है कि काम और तनाव के संदर्भ में आपके कंधे से बड़ा भार उठाया गया है। AUDJPY के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रोबोट 100 ऑटोमेटेड विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली दैनिक टाइमफ्रेम (डी 1) लाभ ट्रेडों (कुल) 84.84 मॉडलिंग की गुणवत्ता 90 प्रारंभिक जमा 10.00 कुल शुद्ध लाभ 25 295 010.05 आप हमारे AUDJPY का उपयोग क्यों करना चाहिए विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा रोबोट आपके लिए व्यापार कर सकते हैं 24 एक दिन में घंटे, एक सप्ताह में 7 दिन, एक वर्ष में 365 दिन विदेशी मुद्रा रोबोट को नींद और आराम की आवश्यकता नहीं है और पूरे 24 घंटे एक दिन में व्यापार के अवसरों के लिए खोज कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट तेजी से अवसरों की पहचान करने में सक्षम है क्योंकि विदेशी मुद्रा रोबोट बाजारों की निगरानी के लिए आधुनिक कंप्यूटर की गति का उपयोग करता है, वे सेकंड के अंशों में व्यापारिक अवसरों की पहचान कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट अहंकार, लालच या डर के बिना नियमों का एक सेट पर चल रहा है विदेशी मुद्रा रोबोट ऐतिहासिक रूप से परीक्षण की रणनीति के आधार पर आपको और बाहर बाजार में मिलकर मानवीय भावनाओं का मुकाबला करने में मदद करता है। विदेशी मुद्रा रोबोट लगातार व्यापार योजना को पूरा करते हैं अधिकांश मानव व्यापारियों के पास कोई व्यापार योजना नहीं है या उन्हें छड़ी करने में विफल रहता है, विदेशी मुद्रा रोबोट किसी भी अपवाद के बिना योजना में छड़ी करने के लिए बनाया गया है। विदेशी मुद्रा रोबोट जीवन को आसान बनाता है एक व्यापारी को अच्छे व्यापारी होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। फ़ॉरेक्स रोबोट दोहराए गए कार्यों पर ले जाता है, और आपको लगता है कि काम और तनाव के संदर्भ में आपके कंधे से बड़ा भार उठाया गया है। कैडस के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी रोबोट 100 ऑटोमेटेड विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली दैनिक टाइमफ्रेम (डी 1) प्रॉफिट ट्रेड (कुल) 79.32 मॉडलिंग की गुणवत्ता 90 प्रारंभिक जमा 10.00 कुल शुद्ध लाभ 161 533.50 एक्स्पेर्ट सलाहकार एक विशेषज्ञ सलाहकार एक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) एक है लचीली स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार समाधान जो कि सबसे लोकप्रिय और उपयोगकर्ता-अनुकूल प्लेटफॉर्म, मेटाट्रेडर 4 में जोड़ा जा सकता है। अधिक विशेष रूप से, एक विशेषज्ञ सलाहकार एक प्रकार का सॉफ्टवेयर है जो पूरी तरह से आपकी ओर से व्यापारिक रणनीतियों को स्वचालित कर सकता है या आपको कार्रवाई करने के लिए प्रेरित करने के लिए अलर्ट भेज सकता है एक विदेशी मुद्रा व्यापार पर, जब कुछ शर्तों बाजार में मिले हैं मेटाट्रेडर 4 के लिए एक विशेषज्ञ सलाहकार एक विशेष प्रोग्रामिंग भाषा में लिखा गया है जिसे मेटाकॉट्स भाषा (MQL4) कहा जाता है। MetaEditor जैसे कार्यक्रम, जो पहले से मेटाट्रेडर 4 पर पूर्व लोड किए गए हैं, इस भाषा का उपयोग व्यापारियों के विशेषज्ञ सलाहकारों के निर्माण में मदद करने के लिए करते हैं। विशेषज्ञ सलाहकार का प्रयोग करके आप कैसे बना और व्यापार कर सकते हैं विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार बनाना आसान है। मेटा ट्रेडर 4 एस प्री-लोड किए गए प्रोग्राम MetaEditor के साथ मिलकर उपयोग में आसान इंटरफ़ेस, किसी भी स्तर के अनुभव पर व्यापारियों को आसानी से और त्वरित रूप से एक विशेषज्ञ सलाहकार बना सकते हैं। लेकिन आपको आरंभ करने के लिए, वांटेज एफएक्स मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म में कई टेम्पलेट और प्लेटफ़ॉर्म में पहले से ही शामिल विशेषज्ञ विशेषज्ञ सलाहकार हैं।

No comments:

Post a Comment